featured देश

दिल्ली मेट्रो में बुजुर्ग को दिया गया पाकिस्तान जाओ का ताना

delhi metro 1 दिल्ली मेट्रो में बुजुर्ग को दिया गया पाकिस्तान जाओ का ताना

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली की शान कई जाने वाली मेट्रो में यूं तो आपने कई बार सफर किया होगा और आए दिन वहां पर होने वाली बदसलूकी के किस्से भी सुने होंगे। लेकिन फेसबुक पोस्ट के जरिए एक महिला ने बुजुर्ग के साथ होने वाली बुरे बर्ताव के बारे में पोस्ट शेयर किया है जिसे कुछ लड़को ने सीट ना मिलने पर पाकिस्तान जाने को कहा।

delhi metro 1 दिल्ली मेट्रो में बुजुर्ग को दिया गया पाकिस्तान जाओ का ताना

दरअसल फेसबुक पर कविता कृषणन नाम की महिला ने एक पोस्ट साझा किया है जिससे ये खुलासा हुआ। महिला ने पोस्ट में लिखाष कि युवाओं के बुजुर्ग के साथ बदसलूकी की और उनके कपड़ों का भी मजाक उड़ाया। जब बीच बचाव के लिए वहां पर मौजूग एआईसीसीटीयू के नेशनल सेक्रेटरी संतोष रॉय ने इस मामले को सुलझाने क कोशिश की और लड़को से माफी मांगने को कहा लेकिन उन्होंने मना कर दिया और कहा कि जाओ पाकिस्तान चले जाओ। हालांकि बाद में लड़कों ने बुजुर्ग से माफी मांग ली और गलती को दोबारा ना दोहराने की बात कही। खान मेट्रो स्टेशन के बाद गार्ड आया और उससे शिकायत के बाद मामले की शिकायत दर्ज करवाई गयी।

बता दें कि मेट्रो में इस तरह की बदसलूकी के मामले आए दिन सामने आते रहते है। लेकिन पाकिस्तान जाओ जैसे शब्दों का इस्तेमाल पहली बार सुना गया।

Shipra दिल्ली मेट्रो में बुजुर्ग को दिया गया पाकिस्तान जाओ का ताना (शिप्रा सक्सेना)

Related posts

कुंभ मेलाः UP में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बड़े ब्रांड हैं योगी आदित्यनाथ

mahesh yadav

सबका साथ, सबका विकास और जनकल्याण की भावना से काम करें गहलोत- प्रहलाद सिंह पटेल

Rahul

योगी की नीतियों के कारण क्षेत्र पंचायत चुनावों में मिली जीत : स्वतंत्र देव सिंह

Shailendra Singh