featured देश

जाधव को फांसी: नवाज बोले पड़ोसी देशों से चाहते हैं दोस्ताना संबंध

Nawaz जाधव को फांसी: नवाज बोले पड़ोसी देशों से चाहते हैं दोस्ताना संबंध

नई दिल्ली। कुलभूषण जाधव को पाकिस्तान में मौत की सजा सुनाए जाने के बाद से देश में माहौल काफी गरमा गया है, हर तरफ पाकिस्तान के खिलाफ लोगों में गुस्सा साफ देखने को मिल रहा है। इसी बीच पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने एक बयान जारी करते हुए कहा है कि पड़ोसी देशों से दोस्ताना संबंध बनाए रखना पाकिस्तान की नीति है लेकिन इस कमजोरी समझने की गलती नहीं करना चाहिए।

Nawaz जाधव को फांसी: नवाज बोले पड़ोसी देशों से चाहते हैं दोस्ताना संबंध

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने मंगलवार (10.04.2017) को कहा कि पाकिस्तान एक शांतिप्रिय देश है, लेकिन इसे एक कमजोरी के तौर पर नहीं देखा जाना चाहिए। जियो टीवी ने प्रधानमंत्री शरीफ के बयान के हवाले से कहा, संघर्ष के बजाय सहयोग और संदेह के बजाय साझा समृद्धि हमारी नीति की पहचान है। शरीफ रिसालपुर में असगर खान पाकिस्तान वायु सेना अकादमी में कैडेट को संबोधित कर रहे थे। शरीफ ने कहा कि पड़ोसी देशों से दोस्ताना संबंध बनाए रखना पाकिस्तान की नीति है लेकिन इस कमजोरी समझने की गलती नहीं करना चाहिए।

उन्होंने कहा, हम अपनी संप्रभुता का बचाव और अपनी स्वतंत्रता की रक्षा करने से अनजान नहीं रह सकते। शरीफ की यह टिप्पणी पाकिस्तान द्वारा कथित भारतीय जासूस कुलभूषण जाधव को जासूसी करने और पाकिस्तान के खिलाफ युद्ध छेड़ने के आरोप में मौत की सजा सुनाए जाने के एक दिन बाद आई है। भारत ने चेतावनी दी है कि यदि जाधव को फांसी दी गई तो द्विपक्षीय संबंधों पर इसका असर पड़ेगा।

Related posts

भदोही में दर्दनाक सड़क हादसा, टक्कर के बाद धूं-धूं करके जलने लगा ट्रक

Shailendra Singh

यूपी मिशन 2022: वैश्य सम्मेलन के जरिए भाजपा आज करेगी शक्ति प्रदर्शन, सीएम योगी संग शामिल होंगे कई बड़े नेता

Neetu Rajbhar

सुरक्षाबलों ने आतंकियों का सुरंग से घुसपैठ करने का प्रयास किया नाकाम

Samar Khan