featured देश

आखिरकार क्यों शेख हसीना के लिए ही मोदी ने तोड़ा प्रोटोकोल?

modi 1 आखिरकार क्यों शेख हसीना के लिए ही मोदी ने तोड़ा प्रोटोकोल?

नई दिल्ली। एक देश का दूसरे देश से रिश्ते कायम रखने के लिए आवाजाही का दौर हमेशा जारी रहता है। केंद्र की सत्ता पर काबिज होते ही विदेशों से रिश्ते मजबूत करने के लिए मोदी एक के बाद एक दौरा करने में लगे हुए हैं और इसका असर धरातल पर कई बार देखने को भी मिला है। इस बार बांग्लादेश की प्रधानमंत्री दोनो देशों के रिश्तों को प्रगाढ़ करने के लिए चार दिवसीय भारत दौरे पर दिल्ली आ चुकी है।

modi 1 आखिरकार क्यों शेख हसीना के लिए ही मोदी ने तोड़ा प्रोटोकोल?

शेख हसीना के दिल्ली पहुंचते ही मोदी ने कुछ ऐसा किय़ा जो सोशल मीडिया से लेकर हर टीवी चैनल की सुर्खियों में शामिल हो गया। जी हां शेखहसीना के स्वागत के लिए भारत के पीएम मोदी प्रोटोकॉल तोड़कर हवाई अड्डे पर पहुंच गए।

सूत्रों के हवाले से मिल रही जानकारी के मुताबिक मोदी खुद कार लेकर एयरपोर्ट पहुंच गए। खास बात ये है कि इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट जाने के दौरान मोदी ने आम नागरिक की तरह सामान्य ट्रैफिक का इस्तेमाल किया। बताया जा रहा है कि इस यात्रा के दौरान ना तो कोई प्रोटोकॉल मोदी के साथ मौजूद था ना ही कोई बड़ा काफिला।

मोदी ने किया कॉपी-पेस्ट

दरअसल मोदी ने शेख हसीना के लिए गाड़ी चालकर कोई अनोखा काम नहीं किया है बल्कि उन्होंने किसी की नकल उतारी है। दरअसल जब मोदी मैक्सिकों की यात्रा पर थे उस समय वहां के राष्ट्रपति एनरीक पेना नीतो खुद कार ड्राइव करके पीएम मोदी को एयरपोर्ट से लेकर गये थे।

Related posts

आतंकियों ने की मोबाइल मैसेज से सबजार को बचाने की अपील

Rani Naqvi

UP News: विदेशी फंडिंग मामले में एसआईटी के रडार पर उत्तर प्रदेश के 24 हजार मदरसे

Rahul

उत्तर प्रदेश में नाव पलटने से एक परिवार के 6 लोग लापता

Nitin Gupta