मनोरंजन

”मिस्टर परफेक्‍शनिस्‍ट” को नहीं मिल रही ”मिस परफेक्शनिस्ट”

ami ''मिस्टर परफेक्‍शनिस्‍ट'' को नहीं मिल रही ''मिस परफेक्शनिस्ट''

मुंबई। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और आमिर खान की एक साथ पहली फिल्म ‘ठग ऑफ हिंदोस्तां’ में बालीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट को उनकी मिस परफेक्शनिस्ट नहीं मिल पा रही है। जी हां यशराज बैनर के तले बनने वाली इस फिल्म के लिए अब तक कई एक्ट्रेस के नाम सामने आ चुके हैं लेकिन किसी से भी बात बन नहीं पाई है।

ami ''मिस्टर परफेक्‍शनिस्‍ट'' को नहीं मिल रही ''मिस परफेक्शनिस्ट''

कुछ दिन पहले खबर आ रही थी कि इस फिल्म के लिए अनुष्का शर्मा को फाइनल कर लिया गया है लेकिन आमिर ने इस बात को गलत बताते हुए कहा कि इस बात में कोई सच्चाई नहीं है वो पहले भी अनुष्का के साथ काम कर चुके हैं और दर्शकों के सामने कुछ नयापन लाना चाहते हैं।

सुनने में आ रहा है कि आमिर की रिजैक्ट लिस्ट में यशराज की इन दिनों फेवरेट मानी जाने वाली वाणी कपूर का नाम भी है। इस रोल के लिए अभी मेकर्स की पहली पसंद आलिया भट्ट हैं जिन्हें आमिर भी इस फिल्म के लिए फिट मानते हैं। चोपड़ा फैमिली से आलिया की उतनी अच्छी बाॅन्डिंग न होने के कारण आलिया कंफरटेबल नहीं हैं। आलिया के अलावा दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर के नाम भी इस लिस्ट में शुमार माने जा रहे हैं लेकिन अभी तक इस बात पर कोई फैसला नहीं लिया जा पाया है। पता नहीं ”मिस्टर परफेक्‍शनिस्‍ट” को कब उनकी ”मिस परफेक्शनिस्ट” मिलेगी।

Related posts

जानिए: क्या है आरूषि केस पर बनी दोनों फिल्मों की कहानी और असली कहानी में फर्क

Rani Naqvi

मोनालिसा का गाना ‘कवन जादू’ बटोर रहा खूब सुर्खियां, जानें अब तक कितने मिले व्यूज

Aman Sharma

20 जवानों की शहादत पर सिने स्टार का का पीएम मोदी पर फूटा गुस्सा..

Mamta Gautam