featured देश

अब पोलैंड में हुआ भारतीय छात्र पर जानलेवा हमला, सुषमा ने मांगी रिपोर्ट

sushma swaraj अब पोलैंड में हुआ भारतीय छात्र पर जानलेवा हमला, सुषमा ने मांगी रिपोर्ट

नई दिल्ली। विदेशो में भारतीयों छात्रों के साथ एक के बाद एक घटना सामने आ रही है। इस बार पोलैंड में रहने वाले भारतीय छात्र पर हमला हुआ है। बताया जा रहा है कि इस छात्र को पहले बुरी तरह से कुछ लोगों ने पीटा। इस मामले के सामने आते ही विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने भारतीय राजदूत से तुरंत रिपोर्ट मांगी थी और पीड़ित छात्र को बेहतर इलाज के आदेश दिए।

वहीं इस मामले पर स्वराज ने ट्विटर पर ट्वीट किया था कि पोलैंड में छात्र के साथ मारपीट हुई है लेकिन अब वो सुरक्षित है। मैंने भारतीय राजदूत से इस बारे में बात की है और उनसे रिपोर्ट मांगी है।

 

स्वराज के इस ट्वीट का जवाब देते हुए भारतीय राजदूत अजय बिसारिया ने ट्विटर पर लिखा, शुरुआती जांच में पता चला है कि बुधवार को पोजन की एक ट्राम में छात्र पर कुछ लोगों ने हमला किया लेकिन इसे भगवान की कृपा कहिए कि वो बच गए हैं। हालांकि वो अभी इस मामले की पूरी जानकारी हासिल कर रहे हैं।

फिलहाल हमला होने वाले छात्र के नाम का अभी तक खुलासा नहीं किया गया है। बता दें कि बीते कुछ दिनों से विदेशों में रहे रहे भारतीय छात्रों पर हमले की घटनाओं में काफी बढ़ोत्तरी हुई है। कुछ दिन पहले अमेरिका कसांस के एक रेस्टोरेंट में हमलावर ने 2 भारतीयों पर गोली चलाई जिसमें से एक की मौत हो गई। वहीं हमलावर ने गोली चलाते हुए कहा था कि मेरे देश से बाहल निकल जाओ।

Related posts

कोरोना पॉजिटिव मरीज निवासी अमरावती महाराष्ट्र को मेडिकल में भर्ती,शादी में की थी शिरकत

Rani Naqvi

शाहरुख खान की बेटी ने दिया अपनी दोस्त को स्पा -Video Viral

mohini kushwaha

पीएम की मीटिंग के बाद भड़कीं ममता बनर्जी, कहा हमें बोलने नहीं दिया

pratiyush chaubey