featured देश

बाहुबली शहाबुद्दीन को गानों ने किया परेशान, तिहाड़ में कैद है पूर्व सांसद

tihadjal shahabuddin बाहुबली शहाबुद्दीन को गानों ने किया परेशान, तिहाड़ में कैद है पूर्व सांसद

नई दिल्ली। भागलपुर से देश की सबसे सुरक्षित जेल तिहाड़ में कैद बाहुबली नेता इन दिनों काफी परेशान है और इसी परेशानी के चलते उन्होंने जेल अधिकारियों से अपनी इस समस्या का हल निकालने के लिए गुहार लगाई है। लेकिन उनकी ये परेशानी जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

tihadjal shahabuddin बाहुबली शहाबुद्दीन को गानों ने किया परेशान, तिहाड़ में कैद है पूर्व सांसद

दरअसल बाहुबली नेता और अंडरवर्ड डॉन छोटा राजन का बैरक आसपास ही है। लिहाजा शहाबुद्दीन का कहना है कि छोटा राजन के कमरे से आने वाली गाने की आवाजें उसे परेशान करती है। यहां तक की छोटा राजन के अलावा आसपास के ज्यादातर बैरक में टीवी की सुविधा दी है और वहां से भी आवाजें आती रहती है जिन्होंने उसका वहां रहना मुश्किल कर दिया है। शहाबुद्दीन का आगे कहना है कि जेल में वो 24 घंटे अकेलेपन का सामना करता है। वो ना तो किसी से बात कर पाता है और ना ही किसी से मिल पाता है। इसीलिए उसके कमरे में भी टीवी लगाया जाए।

SC के आदेश बाद शहाबुद्दीन की हुई शिफ्टिंग:

बिहार के बाहुबली नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन को सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद दिल्ली की जेल में शिफ्ट किया गया। बता दें कि आदेश सुनाते हुए कोर्ट ने कहा था कि शहाबुद्दीन को एक सप्ताह के भीतर बिहार के सिवान जेल से दिल्ली के तिहाड़ जेल में शिफ्ट कर दिया जाए और अब सभी मामलों की सुनवाई वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए होगी। इसके साथ ही कोर्ट ने कहा था कि ट्रांसफर के दौरान उसे कोई स्पेशल ट्रीटमेंट नहीं मिलेगा। पिछले साल 7 सितंबर को शहाबुद्दीन को जमानत मिल गई थी, वह 9 सितंबर को जेल से बाहर आ गए थे लेकिन जमानत रद्द हो जाने की वजह से उन्हें 30 सितंबर को वापस जेल जाना पड़ा था।

Related posts

राहुल गांधी बोले- हमारी अर्थव्यवस्था तबाह हो गई, अपने लोगों को नौकरी देने में असमर्थ है भारत

Aman Sharma

कोरोना ने छीनी लाखों जिंदगियां, 9346 बच्चे हुए अनाथ, 4451 ने माता-पिता में से एक को खोया- NCPCR

Saurabh

कोरोना वैक्सीनेशन के लिए यूपी में तैयारियां शुरू, जानें सप्ताह में किस दिन किया जाएगा वैक्सीनेशन

Aman Sharma