Breaking News featured बिहार

मधेपुरा सासंद पप्पू यादव गिरफ्तार, आज होगी कोर्ट में पेशी

pappu yadav मधेपुरा सासंद पप्पू यादव गिरफ्तार, आज होगी कोर्ट में पेशी

पटना। हाईवोल्टेज ड्रामा के बाद बिहार के मधेपुरा से सासंद पप्पू यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और आज उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा। जहां से उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा जा सकता है। मधेपुरा के सासंद की गिरफ्तारी सोमवार देर रात 9 बजे हुई।

pappu yadav मधेपुरा सासंद पप्पू यादव गिरफ्तार, आज होगी कोर्ट में पेशी

खबरों की मानें, जब पुलिस उनके मंदिरी स्थित आवास पर पहुंची और उन्हें अपनी गिरफ्तारी की सुगबुगाहट लगी तो उन्होंने लोकसभा स्पीकर को फोन किया और जोर-जोर से रोने लगे। बताया जा रहा है कि महाजन से पप्पू यादव ने कहा कि उन्हें फंसाया जा रहा है यहां तक की जान से भी मार सकते हैं। जब सासंद ये सब बातें फोन पर कह रहे थे तो उनके कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था और कुछ पुलिस वाले ही उनके साथ मौजूद थे। बरहाल आखिर में पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

बता दें कि पप्पू यादव समेत 20 लोगों पर हत्या का प्रयास करने, तोड़फोड़, मारपीट , सरकारी कामकाज में परेशानी खड़ी करना, नियमों की अनदेखी करना सहित कई मामले नामजद है।

कई घंटों की मशक्कत के बाद गिरफ्त में आया पप्पू:-

पप्पू यादव को गिरफ्तार करना भी कोई आसान काम नहीं था दिनभर के ड्रामे के बाद देर रात उसे पुलिस ने दबोच लिया और आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। इससे पहले पुलिस ने विधानसभा का घेराव करने जा रहे जन अधिकार पार्टी (लो) के कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए जमकर डंडे बरसाए यहां तक की सासंद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव को भी नहीं बख्शा। कार्यकर्ताओं को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने वाटर कैनन और आंसू गैस का भी इस्तेमाल किया।

Related posts

गे नाइट क्लब में भारतीय मूल के इमरान ने बचाई थी 70 लोगों की जान

bharatkhabar

कौशल विकास व आईआईएम बेंगलोर ने शुरू किया महात्‍मा गांधी राष्‍ट्रीय फेलोशिप कार्यक्रम

Trinath Mishra

ट्रंप की बढ़ी मुश्किलें, यूट्यूब ने भी एक हफ्ते के लिए लगाया बैन, बताया ये बड़ा कारण

Aman Sharma