मनोरंजन

योगी के एक्शन पर बॉलीवुड का रिएक्शन

shirish योगी के एक्शन पर बॉलीवुड का रिएक्शन

नई दिल्ली। योगी के उत्तर प्रदेश के सीएम बनने के बाद एक तरफ फरहा खान के पति शिरीष कुंदर ने योगी पर एक ट्वीट किया था। तो वंही एक टीवी चैनल के प्रोग्राम में ट्विंकल खन्ना ने योगी को गैस छोड़ने में मददगार योग आसन करने की सलाह दे डाली। हालांकि कबीर की टिप्पणी का मामला ज्यादा बढ़ गया क्योंकि शिरीष ने योगी की तुलना दाउद इब्राहिम और रेप के आरोपी से की थी।

shirish योगी के एक्शन पर बॉलीवुड का रिएक्शन

शिरीष के खिलाफ एफआइआर कराई दर्ज

योगी का अपमान करने का आरोप लगाते हुए अयोध्या के ठाकुरद्वारा ट्रस्ट के सचिव अमित तिवारी ने 24 मार्च को लखनऊ के हजरतगंज में केस दर्ज कराया। अमित ने आरोप शिरीष पर आरोप लगाया की उन्होने योगी के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया है।

हालांकि इस पर शिरीष ने ट्वीट करके माफी मांग ली है और उन्होने लिखा की वो किसी की भावनाओं को आहत नहीं करना चहाते थे। साथ ही आगे उन्होनें लिखा की वो बिना किसी शर्त के माफी मागंते है।

 

शिरीष ने यह लिखा था योगी के बारे में

शिरीष नो पहले योगी के खिलाफ ट्वीट किया था की,’यह उम्मीद करना कि एक गुंडा गुंडागर्दी करना छोड़ देगा अगर उसे शासन करने की आजादी दे दी जाए, कुछ ऐसा ही लगता है जैसे एक रेपिस्ट रेप करने की आजादी मिलने पर रेप करना छोड़ दे।’ इसके बाद भी शिरीष नहीं रुके और उन्होने एक के बाद एक कई ट्वीट किए।

शिरीष ने अगले ट्वीट में कहा की, ‘अगर इसी लॉजिक के हिसाब से देखा जाए तो दाउद इब्राहिम को सीबीआई का डायरेक्टर और विजय माल्या को आरबीआई का गवर्नर बना देना चाहिए।’ लेकिन बाद में शिरीष ने अपने सारे ट्वीट डिलीट कर दिए थे।

Related posts

KBC का ट्रेलर जारी, ऐसे कर सकते हैं रजिस्‍ट्रेशन

mohini kushwaha

फैन ने कहा लव से शादी कर लो, हिना ने ऐसे दिया जवाब

rituraj

…जब बिग बी ने हाथों में उठाई झाडू

bharatkhabar