KBC का ट्रेलर जारी, ऐसे कर सकते हैं रजिस्‍ट्रेशन

नई दिल्ली।  कौन बनेगा करोड़पति के सीज़न 10 को लेकर माहौल गर्म होने लगा है और इस शो का पहला प्रोमो भी बाहर आ चुका है। बता दे कि इस प्रोमो में अमिताभ डबल रोल में नज़र आ रहे हैं और साथ में पहेलियां बुझा रहे हैं। 6 जून से अमिताभ आपसे सवाल पूछेंगे और आपको इन सवालों का जवाब देना होगा। इसी दौरान KBC सीज़न 10 के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया भी शुरु हो जाएगी। 75 साल के अमिताभ एक बार फिर से इस गेम शो के होस्ट बने हैं और वो आपको करोड़पति बनाने के लिए फिर लौट आए हैं।

 

 

ऐसे करे रजिस्ट्रेशन

छोटे पर्दे पर सबको मालामाल बनाने वाला शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ जल्द वापसी करने वाला है। इस शो के दसवें सीजन के लिए रजिस्ट्रेशन 6 जून 2018 से शुरू होने वाली है। इस शो का हिस्सा बनने के लिए आप केबीसी मोबाइल ऐप के जरिए खुद को रजिस्टर कर सकते हैं। https://kbcliv.in/online-registration/ इस लिंक पर जाकर आप अपना रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं।

सलमान खान की फिल्म रेस-3 का क्लाइमेक्स हुआ लीक,आप भी जाने

 

टीआरपी के मामले में हिट

इस बार इस शो से काफी उम्मीदें हैं क्योंकि KBC का सीज़न 9 टीआरपी के मामले में काफी सुपरहिट रहा था। वैसे भी कपिल शर्मा के कलर्स के पास चले जाने के बाद सोनी का सबसे हिट रिएलिटी शो KBC ही है जिसे वो इस बार भी सुपरहिट होते हुए देखना चाहेंगे।

सलमान और अमिताभ एकसाथ

वैसे सोनी के पास ’10 का दम’ भी आ चुका है और इसके साथ ही सलमान और अमिताभ एकसाथ टेलिविज़न के एक शो पर नज़र आने वाले हैं जो अपनेआप में एक विलक्षण बात है। वैसे आपको बता दें कि शो की रजिस्ट्रेशन 6 जून से शुरु हैं और शो जुलाई-अगस्त से शुरु होगा।

काला हिरण केस-कोर्ट में पेश हुए सलमान, अगली सुनवाई की तारीख तय