Breaking News featured देश यूपी

भाजपा को मिला है हर वर्ग का वोट : केशव प्रसाद मौर्य

keshav prasad maurya भाजपा को मिला है हर वर्ग का वोट : केशव प्रसाद मौर्य

लखनऊ। 11 मार्च 2017 एक ऐसी तारीख है जिसका इंतजार विधानसभा चुनाव शुरु होने से पहली ही चर्चा का विषय था और अब जब चुनावों के नतीजे आने में 24 घंटें भी शेष नहीं बचे है तो सभी राजनीतिक पार्टियां समाचार चैनलों द्वारा किय गए एग्जिट पोल पर अपनी प्रतिक्रिया देते दिखाई दे रही हैं।

keshav prasad maurya भाजपा को मिला है हर वर्ग का वोट : केशव प्रसाद मौर्य

इसी क्रम में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बीजेपी ने सबके लिए काम किया है और उसे हर वर्ग से वोट मिला है। रही बात मुख्यमंत्री की तो मुख्यमंत्री का फैसला विधायक दल के नेतृत्व में लिया जाएगा। यूपी में महिलाएं बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं है बल्कि यहां पर एसपी सरकार ने गुंड़ो को संरक्षण दिया है। उत्तर प्रदेश में सिर्फ एसपी, बीएसपी और कांग्रेस ने भ्रम फैलाया है। साल 2019 के आम चुनावों में भी भाजपा दोबारा अपना परचम लहराएगी।

बता दें कि एग्जिट पोल के मुताबिक भाजपा को 5 में से 3 राज्यों में बढ़त मिलती नजर आ रही है जबकि बाकि जगहों पर त्रिशंकु विधानसभा की संभावना जताई जा रही है। सी वोटर के एग्जिट पोल में किसी पार्टी को स्पष्ट बहुमत न मिलने का अनुमान लगाया गया है। वैसे 161 सीटों के साथ भाजपा को सबसे आगे दिखाया गया है, जबकि दूसरे नंबर पर 141 सीटों के साथ कांग्रेस-एसपी गठबंधन रह सकता है। बसपा को जहां 87 सीटें मिलने का अनुमान लगाया गया है, वहीं अन्य को 14 सीटें मिलने का अनुमान लगाया गया है।

Related posts

UP News: आज तड़के झांसी के साड़ी शोरूम में लगी आग, दो लोगों की मौत व 7 को बचाया

Rahul

पुलवामा हमले को गोधरा काण्ड से जोड़ने वाले गुजरात के पूर्व सीएम का भाषण हो रहा वायरल

bharatkhabar

दिल्ली का समोसा बना ब्रिटेन में छाया, सरकार बनाएगी समोसा वीक

lucknow bureua