कोहनी मार! अक्षय, तापसी ने कुछ इस तरह दिए सेफ्टी टिप्स

नई दिल्ली। लड़कियों और औरतों के प्रति बढ़ रहे छेड़छाड़ और क्राइम की घटनाएं तो आजकल आम हो गई हैं, घर से बाहर निकलते ही हर लड़की खुद को असुरक्षित महसूस करने लगती है, आज हम ऐसी सोसाइटी में जी रहे हैं जहां जब बोलने की बात आती है तो हजार लोग आगे आ जाते हैं लेकिन सच तो यही है कि जब तक औरतें अपनी सुरक्षा का जिम्मा खुद नहीं उठाती कुछ भी नहीं होने वाला।

जी हां यही मानना है साउथ की फिल्मों और बाॅलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने वाली तापसी पन्नू का। हाल ही में तापसी और बाॅलीवुड के एक्शन एक्सपर्ट अक्षय कुमार ने औरतों को अपनी सुरक्षा खुद करने के पाठ पढ़ाए। दोनों ने एक वीडियो के माध्यम से बताया कि कैसे लड़कियां किसी भी तरह के खतरे का अनुमान लगते ही खुद को बचा सकती हैं।

वीडियो को अक्षय ने अपने इंस्टग्रम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें अक्षय ने लिखा है ” किसी भी छेड़छाड़ के होने पर सहमें नहीं, कुछ करिए या रिएक्शन दीजिए। आपकी सबसे बड़ी ताकत आप खुद हैं, सीखिए और अपना मूव दिखाइए। क्या पता कब काम आ जाए।”

वीडियो में तापसी ने खुद की सुरक्षा के लिए अलग-अलग दांव पेंच सिखाए हैं। एक्ट्रेस बता रही हैं कि इस तरह के हालात पैदा होने पर आप कोहनी मार सकते हैं, लात मार सकते हैं, चिल्ला सकते हैं बिना घबराए किसी भी हालात से लड़े।