Breaking News featured देश

काशी में पीएम मोदी का भव्य रोड शो, हर तरफ मोदी-मोदी हुंकार

Modivns काशी में पीएम मोदी का भव्य रोड शो, हर तरफ मोदी-मोदी हुंकार

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दूसरे दिन लगातार काशी में हैं। आधिकारिक तौर पर पीएम आज रोड शो कर रहे हैं। पीएम का यह रोड शो पुलिस लाइन से पांडेपुर, हुकुलगंज, चौकाघाट, तेलियाबाग होते हुए काशी विद्यापीठ पर समाप्त होगा। दूसरे दिन लगातार लोगों का भारी हुजूम पीएम के समर्थन में दिखा, हर तरफ भाजपा के झंडे और हर हर मोदी, घर घर मोदी के नारे लगे रहे हैं।

पीएम मोदी आज लगातार दूसरे दिन काशी में हैं। इससे पहले भाजपा ने आज बताया था कि पीएम का यह आधिकारिक रोड शो है, शनिवार को बस पीएम काशी विश्वनाथ के दर्शन को आए थे लेकिन लोगों का इतना भारी जनसमूह इकट्टा हुआ कि वह रोड शो में बदल गया। गौरतलब है कि शनिवार को पीएम मोदी के रोड शो के बारे में चुनाव आयोग में कांग्रेस ने शिकायत भी दर्ज कराई थी जिसमें कहा गया था कि इस रोड शो के बारे में भाजपा ने पहले से कोई जानकारी आयोग को नहीं दी थी और ना ही इसकी अनुमति ली गई थी।

प्रधानमंत्री का आज का कार्यक्रम-देर शाम करीब 4 बजे पीएम का रोड शो श्ुरु हुआ, जो काशी विद्यापीठ तक जाएगा। रोड शो के बाद शाम साढ़े पांच बजे काशी विद्यापीठ में मोदी की जनसभा भी होगी। इसके बाद पीएम मोदी को डीएलडब्ल्यू ग्राउंड के कार्यक्रम में जाना हैए यहां भी मोदी का काफिला रोड शो की तरह आगे बढ़ेगा।

Related posts

थाने पहुंची महिला से बोले इंस्पेक्टर, देर लगी आने में तुमको, शुक्र है फिर भी आए तो

Pradeep Tiwari

लोगों से जुड़े रहने का लालू ने निकाला नायाब तरीका, जेल के अंदर भी रहेंगे सक्रीय

Vijay Shrer

बीयर पीने वाली लड़कियों से डरे गोवा सीएम, बोले टूट रही सहन शक्ति की सीमा

Rani Naqvi