देश featured राज्य

बीयर पीने वाली लड़कियों से डरे गोवा सीएम, बोले टूट रही सहन शक्ति की सीमा

goa cm manohar parrikar

पणजी। गोवीा के सीएम मनोहर पर्रीकर को बीयर पीने वाली लड़कियों की चिंता सताने लगी है। उनका कहना है कि लड़कियां बीयर पीने लगी हैं। इसी बात से उनको डर लगने लगा है कि लड़कियां बीयर पीने लगी हैं। ऐसा लगता है कि जैसे सहन शक्ति टूट रही है। मनोहर पर्रीकर राज्य विधानमंडल विभाग द्वारा आयोजित किए जाने वाले राज्य युवा संसद को संबोधित करते हुए कहा कि ड्रग्स लेना कोई नई बात नहीं है। उन्होंने वहां मौजूद लोगों की तरफ इशारा करते हुए कहा कि मैं सभी कि मैं इस भीड़ की बात नहीं कर रहा।

goa cm manohar parrikar
goa cm manohar parrikar

बता दें कि पर्रीकर ने अपने छात्र जीवन की एक घटना का जिक्र करते हुए कहा कि जब मैं आइआइटी में था तो वहां एक समूह था जो गांजे का नशा करता था, तो यह कोई नहीं घटना नहीं है। कुछ छात्रों पर अश्लील फिल्मों का जुनून सवार था। राज्य में नशीले पदार्थों के होने वाले व्यापार के बारे में उन्होंने कहा कि अपराधियों की धर-पकड़ लगातार जारी है और ये तब तक जारी रहेगा जब तक ये पूरी तरह से खत्म नहीं हो जाता।

हालांकि मुझे विश्वास नहीं है कि ये पूरी तरह से खत्म हो पाएगा। पर्रीकर ने कहा कि मुझे व्यक्तिगत स्तर पर इस बात का विश्वास है कि कॉलेज में नशीले पदार्थों का प्रसार बहुत ज्यादा नहीं है। उन्होंने कहा कि जब से पुलिस को नशीले पदार्थों का व्यापार करने वालों को पकड़ने के आदेश दिए गए हैं तब से करीब 170 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

Related posts

सर्जिकल स्ट्राइक के बाद राहिल शरीफ ने एलओसी का किया दौरा

shipra saxena

जल विद्युत को लेकर पीएम से मिलेंगे सीएम, अधिकारियों के साथ की चर्चा

Vijay Shrer

कृषि कानून : KISSANBELT की 110 सीटें, PANCHYAT CHUNAV में हार या INTERNAL SURVEY  ने डराया !

Rahul