Breaking News featured यूपी

थाने पहुंची महिला से बोले इंस्पेक्टर, देर लगी आने में तुमको, शुक्र है फिर भी आए तो

यूपी पुलिस 1 थाने पहुंची महिला से बोले इंस्पेक्टर, देर लगी आने में तुमको, शुक्र है फिर भी आए तो

लखनऊ। दहेज उत्पीड़न की शिकायत लेकर थाने पहुंची महिला का आरोप है कि इंस्पेक्टर ने उसका मजाक बनाया। पीड़िता की शिकायत दर्ज करने की बजाय इंस्पेक्टर ने गाना गाया और फिल्म का नाम बताने को कहा।

पीड़िता का आरोप है कि इंस्पेक्टर ने उसके सामने गाया, देर लगी आने में तुमको, शुक्र है फिर भी आए तो।गाना गाने के बाद इंस्पेक्टर ने महिला से फिल्म का नाम बताने को कहा। पीड़िता का यह आरोप सोशल मीडिया पर वायरल हो गया तो हड़कम्प मच गया।

आनन फानन अफसरों ने पीड़िता की तहरीर पर एफआईआर दर्ज करवायी और पूरे प्रकरण की जांच डीसीपी दक्षिणी ने शुरू कर दी है। इंस्पेक्टर मोहनलालगंज दीनानाथ मिश्र ने ऐसी किसी भी घटना से इंकार किया है।

गौरा के बेलहनी इलाके की रेनू की शादी पिछले साल 26 जून में टिकरी के राहुल से हुई थी। शादी के कुछ समय बाद ही उसे दहेज के लिये परेशान किया जाने लगा। पीड़िता ने बताया कि शुक्रवार शाम को ससुराल वालों ने इसी विवाद में उसे छत से नीचे धक्का दे दिया। विरोध करने पर पति ने उस पर चाकू से हमला भी किया। इस पर वह मायके चली गई और दो दिन तक इलाज कराती रही।

देर से शिकायत करने पहुंची तो इंस्पेक्टर ने बनाया मजाक  

पीड़िता ने बताया कि जब वह शिकायत लेकर इंस्पेक्टर के पास गई तो इंस्पेक्टर ने कहा कि तीन दिन पहले ही गांव के एक व्यक्ति ने मुझे इस बारे में बता दिया था। तुम देर से शिकायत करने आई हो। इसके बाद इंस्पेक्टर ने गाना गाकर उसका मजाक बनाया।

यही नहीं यह भी पूछा किया कि ये किस पिक्चर का गाना है। मजाक बनाने के बाद इंस्पेक्टर ने उसका मुकदमा नहीं लिखा। जमकर खिल्ली उड़ाने के बाद उसे घर जाने को कह दिया।

Related posts

बीपीसीएल के पूर्व सीएमडी संजय सिंघल को सीबीआई की कोर्ट ने 7 दिन की ईडी की रिमांड को सौंपा

Rani Naqvi

अभिनंदन अगर भारत वापस न आता तो, पाकिस्तान के लिए कत्ल की रात होती: मोदी

bharatkhabar

लखनऊ: 24 अगस्त से यूपी आदर्श व्यापार मंडल करेगा अभियान की शुरुआत, जानिए पूरा मामला

Shailendra Singh