featured यूपी

काम के दम पर दोबारा प्रदेश में बनेगी सपा की सरकारः सीएम अखिलेश

akhi काम के दम पर दोबारा प्रदेश में बनेगी सपा की सरकारः सीएम अखिलेश

तरबगंज। गोण्डा के तरबगंज क्षेत्र में आज सीएम अखिलेश ने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार पर वार करते हुए कहा कि अगर भाजपा ने प्रदेश के लिए कुछ भी काम किया हो तो जनता को बताएं। सीएम अखिलेश ने कहा कि प्रदेश सरकार ने गरीबों और किसनां के भले के लिए काम किया है, प्रदेश की जनता सरकार के काम से खुश है और एकबार फिर से प्रदेश में सरकार बनाने जा रही है।

akhi काम के दम पर दोबारा प्रदेश में बनेगी सपा की सरकारः सीएम अखिलेश

केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए अखिलेश ने एक के बाद एक मुददे पर जनता के सामने अपनी राय रखी और उन्हें समाजवादी पार्टी को विजय पथ की ओर ले जाने की बात कही। उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी जी ने हमेशा मन की बात की है लेकिन काम की बात कब करेंगे।

पीएम मोदी के बल्ड प्रेशर वाले बयान पर चुटकी लेते हुए सीएम ने कहा कि पाचंवे चरण के बाद भाजपा का कोई भी ऐसा नेता नहीं बचेगा जिसका बल्ड प्रेशर न नपवाना पड़े। नोटबंदी के बाद से सारा पैसा बैंक में है क्या किसी गरीब के अकाउंट में 15000 रुपये भी आए है। कई लोगों की लाइन में खड़े होकर जान चली गई लेकिन उन्होंने मदद नहीं की लेकिन उन्हें हमारी पार्टी ने 2-2 लाख रुपये दिए। एक बार बीजेपी वालों ने आपको लाइन में लगाया तो अब आपकी बारी है लाइन में लगने की। लाइन में लगिए और उनका सफाया करिए।

 

Related posts

INDvsWI: भारत और विडींज के बीच चौथा वनडे मैंच आज, सीरीज में 1-1 की बराबरी

mahesh yadav

लगातार 11वें साल देश के सबसे अमीर व्यक्ति घोषित किए गए मुकेश अंबानी

mahesh yadav

कोलकाता: माजेरहाट पुल हादसे में मरने वालों की संख्या हुई तीन,राहत बचाव कार्य जारी

rituraj