Breaking News featured यूपी

फतेहाबाद में केंद्र सरकार पर अखिलेश ने साधा निशाना

akhliesh yadav फतेहाबाद में केंद्र सरकार पर अखिलेश ने साधा निशाना

फतेहाबाद। विधानसभा चुनावों के लिए कमर कस चुकी कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के युवराज ताजनगरी में रोड शो करेंगे। ताजनगरी में रोड शो करने से पहले अखिलेश यादव फिरोजाबाद में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार बिजाली के बेहतर इंतजाम के लिए काम कर रही है।

akhliesh yadav फतेहाबाद में केंद्र सरकार पर अखिलेश ने साधा निशाना

फतेहाबाद में बनेगा स्टेशन

सभा को संबोधित करते हुए अखिलेश ने ऐलान किया कि साइकिल चलाने के लिए एक अलग से सड़क बनाई जाएगी। साथ ही फतेहाबाद को विकास की ओर अग्रसर करने के लिए प्रदेश का सबसे बड़ा स्टेशन फतेहाबाद में बनाया जाएगा।

विरोधियों पर निशाना साधते हुए अखिलेश ने कहा कि विरोधियों को समाजवादी पार्टी का काम समझ नहीं आ रहा है इसलिए वो सपा के कामों को मुद्दा बना रही है। गत दिनों केंद्रीय वित्त मंत्री अरूण जेटली द्वारा बजट पेश किए जाने पर बोलते हुए अखिलेश ने कहा कि इस बजट नें गरीबों को कुछ नहीं दिया गया है।

नोटबंदी पर कटाक्ष

फैजाबाद रैली के दौरान अखिलेश ने नोटबंदी के फैसले पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उन दिनों हालात इतने बुरे हो गए थे कि महिलाओं ने बैंकों की लाइन में बच्चों को जन्म दिया। इतना ही नहीं बैंकों की लाइनों में जिन लोगों ने जान गवाई उन्हें केंद्र सरकार ने सिर्फ 2-2 लाख रुपये दिए।

Related posts

उत्तर भारत में भीषण गर्मी का कहर, रेड अलर्ट जारी

bharatkhabar

COVID-19: बाहरी राज्यों में फंसे हुए 1,68,334 जेके निवासियों को सरकार ने सुरक्षित वापिस अपने घर पहुँचाया..

Mamta Gautam

अजमेरः क्षेत्र में चल रहे जन कल्याणकारी योजना लाभार्थी शिविरों हजारों लोगों को कई योजनाओं से लाभान्वित किया

mahesh yadav