featured देश

‘पद्मावती’ पर भंसाली के साथ आए ‘राम-लीला’

bhansali 2 'पद्मावती' पर भंसाली के साथ आए 'राम-लीला'

नई दिल्ली। फिल्म पद्मावती के सेट पर बॉलीवुड डिरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ हुई हाथापाई ने बॉलीवुड को आक्रोश के हवाले कर दिया है और वो करणी सेना के कार्यकर्ताओं के खिलाफ सख्त एक्शन लेने की बात कर रहे है। यहां तक की फिल्म एंव टीवी प्रोड्यूसर्स गिल्ड ने शनिवार को केंद्र सरकार को पत्र लिखा और सुरक्षा की गुहार लगाई है। हालांकि जयगढ़ किले में पद्मावती की शूटिंग फिलहाल रद्द कर दी गई है और भंसाली के साथ पूरी टीम मुंबई रवाना हो चुकी है। वहीं अब फिल्म में अहम किरदार निभाने वाले दीपिका और रनवीर सिंह ने भंसाली के सपोर्ट में उतर आए है और कहा है कि इस फिल्म में इतिहास के तथ्यों से किसी भी प्रकार की छेड़छाड़ नहीं की गई है।

bhansali 2 'पद्मावती' पर भंसाली के साथ आए 'राम-लीला'

रनवीर सिंह ने इस मामले पर अपनी राय सोशल मीडिया पर रखते हुए एक के बाद लगातार तीन ट्वीट किए। रनवीर सिंह ने कहा, टीम का हिस्सा होने के नाते मैं आपसे कहना चाहता हूं कि इस फिल्म में राजस्थान और राजपूत समुदाय की भावनाओं का ध्यान रखा गया है।

 

आगे उन्होंने लिखा, संजय सर एक बेहतरीन फिल्ममेकर है वो किसी की भावनाओं को आहत नहीं करना चाहते।

इसके साथ ही उन्होंने आगे लिखा, जो कुछ भी हुआ दर्भाग्यपूर्ण था। मुझे उम्मीद है कि राजस्थान के लोग इस बात को समझेंगे और हमें सपोर्ट करेंगे।

रनवीर के बाद दीपिका ने भी ट्वीट करते हुए लिखा, मैं इस घटना से काफी दुखी हूं।

दीपिका ने ट्वीट किया, फिल्म पद्मावती का किरदार निभा रही हूं इसलिए आपको इस बात के लिए आश्वस्त करना चाहती हूं कि इस फिल्म में इतिहास के तथ्यों से किसी भी प्रकार की छेड़छाड़ नहीं की गई है।

आगे लिखा, हमारी भावना केवल पद्मावती जैसी बलवान महिला को देश के सामने प्रस्तुत करना है।

Related posts

83 साल की उम्र में फिल्म समीक्षक जयप्रकाश चौकसे का निधन, काफी समय से कैंसर से थे पीड़ित

Rahul

इंसानों के साथ परिंदो के लिए आफत बना कोरोना ली हजारों कबूतरों की जान..

Mamta Gautam

दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने रखी संजय गांधी मेमोरियल अस्पताल में 362 बिस्तरों वाले नए ट्रॉमा सेंटर की आधारशिला

Rani Naqvi