Breaking News featured देश

बनवारीलाल पुरोहित को सौंपा गया मेघालय का अतिरिक्त कार्यभार

banwari lal purohit बनवारीलाल पुरोहित को सौंपा गया मेघालय का अतिरिक्त कार्यभार

गुवाहाटी। असम के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित को शुक्रवार को मेघालय राज्य के राज्यपाल का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है। राजभवन के कर्मचारियों व महिला संगठनों द्वारा राज्यपाल वी षणमुगानाथन के विरूद्ध आरोप लगाए जाने और लगातार विरोध के बाद गुरुवार को उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। राष्ट्रपति ने मेघालय के राज्यपाल का इस्तीफा मंजूर कर लिया, जिसके बाद बनवारी लाल पुरोहित को मेघालय राज्य के राज्यपाल का प्रभार प्रदान किया गया।

banwari lal purohit बनवारीलाल पुरोहित को सौंपा गया मेघालय का अतिरिक्त कार्यभार

बता दें कि गत दिनों षणमुगनाथन पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा था। इस मामले में राजभवन में काम कर रहे 100 कर्मचारियों ने गंभीर आरोप लगाते हुए राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी और प्रधानमंत्री मोदी के नाम एक चिट्ठी लिखी थी, चिट्ठी में कर्मचारियों ने आरोप लगाया था कि राज्यपाल ने राजभवन को यंग महिला क्लब बना दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राजभवन के कर्मचारियों ने राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री को लिखा, राज्यपाल ने राजभवन की गरिमा से गंभीर समझौता किया है और इसे यंग महिला क्लब बना दिया है, ये एक ऐसी जगह बन गई है जहां पर लड़कियां राज्यपाल के सीधे आदेश से आती जाती हैं, कई लड़कियों की पहुंच सीधे उनके बेडरूम तक है। कर्मचारियों द्वारा 5 पन्नों की चिट्ठी में इसके अलावा भी कई आपत्तिजनक बातें लिखी गई थी। यह चिट्ठी वर्तमान में प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति के पास है।

Related posts

‘बस कर पगली’ गाने ने मचाया तहलका, खेसारी के साथ हिट हो रही है मेघा शाह की जोड़ी

Shailendra Singh

दिल्ली के मजेंडा मेट्रो लाइन में आई तकनीकि गड़बड़ी, अधिकारी बोले जल्द ठीक होगा

bharatkhabar

अमित शाह में सिंगापुर के समकक्ष मंत्री से की मुलाकात, कई समझौतों पर हुई विशेष वार्ता

Trinath Mishra