featured देश यूपी

मायावती के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी पर बसपा का प्रदर्शन

BSP Protest मायावती के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी पर बसपा का प्रदर्शन

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देने वाले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता दयाशंकर सिंह को पार्टी से निष्कासित करने के बावजूद बसपा नेताओं का गुस्सा कम नहीं हो रहा है। बसपा के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को लखनऊ और हजरतगंज में जमकर प्रदर्शन किया और दयाशंकर को गिरफ्तार किए जाने की मांग की।

BSP Protest

बसपा नेताओं ने कहा कि मायावती के खिलाफ टिप्पणी करने वाले नेता को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। बसपा के नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि दयाशंकर सिंह के खिलाफ हजरतगंज कोतवाली में मामला दर्ज करा दिया गया है। पुलिस से उस नेता को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की गई है। बसपा दलितों के अपमान पर चुप नही बैठेगी। कार्यकर्ता इस मामले को दूर तक ले जाएंगे।

गौरतलब है कि भाजपा के नेता एवं प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह ने मंगलवार को मायावती पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। पार्टी ने दयाशंकर सिंह को पार्टी से छह वर्षो के लिए निलंबित कर दिया है। वहीं, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य का कहना है कि पार्टी ने उनके खिलाफ कार्रवाई की है तो इस तरह के धरना प्रदर्शन का कोई औचित्य नहीं है। उनके खिलाफ प्राथमिकी (एफआईआर) दर्ज कराई गई है। कानून अपना काम करेगा।

(आईएएनएस)

Related posts

हमेशा खबरों में बनी रहने वाली ‘बिग बॉस 11’ की कंटेस्टेंट और हरियाणी डांसर सपना चौधरी एक बार फिर खबरों में

Rani Naqvi

देवेंद्र फडणवीस ने किया ऐलान, डेढ़ लाख तक किसानों का कर्ज होगा माफ

Pradeep sharma

भाई से फोन पर कहा- कन्यादान कराकर शाम को घर आऊंगा, अगले दिन सुबह पेड़ से लटका मिला शव

Trinath Mishra