e403da18 7603 4320 a6f3 1f48b543a4b1 भाई से फोन पर कहा- कन्यादान कराकर शाम को घर आऊंगा, अगले दिन सुबह पेड़ से लटका मिला शव

बहरोड़ से संदीप कुमार शर्मा की रिपोर्ट

बहरोड़। कस्बे के समीपवर्ती ग्राम नालपुर में स्थित प्राचीन भूतेश्वर महादेव मंदिर के समीप साबी नदी में पेड़ पर एक गुरूवार को युवक का शव लटका हुआ मिला। युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। जिसके बाद घटना की जानकारी खेत में कृषि सिंचाई के लिए पाईप लाईन बदलने आए किसान को लगी तो किसान ने तत्काल प्रभाव से ग्रामीणों, स्थानीय मिडिया एवं बहरोड़ थाना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद बहरोड़ थाना के एएसआई विजय सिंह ने मौके पर पहुंच गए। जिसके बाद मौजूद लोगों से घटना की जानकारी लेकर उच्च अधिकारियों को अवगत कराया।

साबी नदी किनारे लटका मिला शव-

बता दें कि आए दिन कहीं ने कहीं से हत्या की खबर सुनने को मिल ही जाती है। ऐसा ही कुछ साबी नदी से आई है, जहां एक युव​क का शव पेड़ पर लटका पाया गया। जब यह बात आग की तरह क्षेत्र में फैल गई ​तो उक्त युवक की पहचान जोगेंद्र यादव पुत्र बाबू लाल यादव ग्राम ढुंढारिया हाल निवासी छापुर के रुप में हुई। जो कि करीब चार पांच वर्षों से ग्राम छापुर में रह रहे हैं। मृतक युवक प्राइवेट शिक्षक था। घटना की सूचना मिलने पर मृत युवक के परिजन मौके पर पहुंचे। मृतक युवक के बड़े भाई बिजेंद्र सिंह ने बहरोड़ थाना पुलिस को बताया कि उसका भाई बीते कल 25 नवम्बर को सुबह घर से गांव ढुंढारिया जाने की बात कहकर निकला था। जो शाम होने पर भी घर नहीं पहुंचा। जिसके बाद परिवार में हलचलें तेज हो गईं। मृतक जोगेंद्र सिंह के बड़े भाई बिजेंद्र सिंह ने पुलिस को बताया कि मैंने शाम को उससे बात की थी तब उसने बताया था​ कि ग्राम कोलिला में कन्या दान कराकर घर आएगा। जो रात को घर नहीं लौटा।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा-

वहीं घटना जानकारी मिलने पर बहरोड़ थाना के कार्यवाहक अधिकारी सुरेन्द्र सिंह भी मौके पर पहुंचकर मृतक युवक के परिजनों एवं ग्रामीणों से घटना की जानकारी ली। तत्पश्चात युवक का शव को पुलिस कब्जे में लेकर बहरोड़ में पोस्टमार्टम करवाने के लिए भेज दिया है। इसी के साथ मृतक के भाई ने बताया कि जोगेंद्र के पास बाइक, लैपटाप और मोबाइल भी था जो कि अब गायब है। साबी नदी अब शराबियों का अड्डा बन चुकी है।

Trinath Mishra
Trinath Mishra is Sub-Editor of www.bharatkhabar.com and have working experience of more than 5 Years in Media. He is a Journalist that covers National news stories and big events also.

साइबर क्राइम से बचने में मददगार बनेंगे तीन ऑप्शन, अब मार्केट में आया साइबर इंश्योरेंस

Previous article

कोरोना से बच्चे भी है परेशान! पीएम से मासूम ने किया सवाल- क्या इस बार आ पाएगा सांता?

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.