featured देश

बुर्का पेंटिग पर विजय गोयल को दंगल गर्ल जायरा वसीम ने दिया करारा जवाब

zaira wasim बुर्का पेंटिग पर विजय गोयल को दंगल गर्ल जायरा वसीम ने दिया करारा जवाब

नई दिल्ली। दंगल फिल्म से लाइमलाइट में आई जायरा वसीम इन दिनों काफी सुर्खियों में फिर चाहे फिल्म में निभाए गए अपने दमदार अभिनय के जरिए हों या फिर जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा से मिलने के बाद अपने ट्वीट से। लेकिन आज एक बार फिर से जायरा सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है लेकिन आज वजह कोई मुलाकात नहीं बल्कि एक पेंटिंग है।

दरअसल भाजपा के नेता विजय गोयल ने ट्विटर पर एक पोस्ट साझा करते हुए एक पेंटिंग शेयर की थी। जिसमें एक महिला ने हिजाब पहने हुई थी। इस पेंटिंग को शेयर करते हुए जायरा को टैग करते हुए लिखा, ये पेंटिंग एक ऐसी कहानी कह रही है जो जायरा वसीम से मिलती -जुलती है। हमारी बेटियां पिंजरा तोड़कर आजाद हो रही है।

 

इस पोस्ट का जवाब देते हुए जायरा ने विजय गोयल को लिखा, सर मैं पूरे सम्मान के साथ कहना चाहती हूं कि मैं आपकी बात से असहमत हूं। मैं आपसे दरख्वास्त करती हूं कि आप ऐसी कहानी से मुझे न जोड़े। हिजाब पहनने वाली महिलाएं खूबसूरत और आजाद होती है।

दरअसल विजय गोयल ने दिल्ली में इंडिया आर्ट फेस्ट का अनावरण किया था। जिसके बाद उन्होंने इस पेंटिंग को ट्विटर पोस्ट करते हुए जायरा को लिंक किया। बता दें कि
जायरा जम्मू-कश्मीर की रहने वाली है। हाल ही में 10वीं क्वास की परीक्षा में उन्होंने 92% प्रतिशत अंक हासिल किए। जिसके बाद महबूबा मुफ्ती ने जायरा से उनको बधाई देने के लिए बात कही। साथ ही कहा कि वो कश्मीर के युवाओं के लिए रोल मॉडल है। जिसके बाद से लगातार घाटी में तनाव है।

इस मुलाकात के बाद जायरा ने फेसबुक पोस्ट किया जिसके बाद से लगातार उन्हें धमकी दी जा रही थी और फिर उन्होंने पोस्ट को डिलीट कर दिया। उसके बाद एक माफी नाम का पोस्ट लिखा। जानकारी के मुताबिक आज भी जम्मू-कश्मीर में जायरा के खिलाफ प्रदर्शन किया गया और उनके पोस्टर जलाए गए हैं।

Related posts

विश्व दिव्यांग दिवस पर इन क्षेत्रों में मिलेगा पुरस्कार, जानिए कैसे मिलेगा लाभ

Aditya Mishra

पत्नी का शव कंधे पर लेकर मीलों चला व्यक्ति, नहीं मिली एंबुलेंस

bharatkhabar

लाल किले से पीएम ने कहा, बेटियां सात समुंदर को तिरंगे से रंग कर आ रहीं है

mahesh yadav