यूपी

शाहिद मंजूर ने किया आचार संहिता का खुला उल्लंघन

Shahid manjoor शाहिद मंजूर ने किया आचार संहिता का खुला उल्लंघन

मेरठ। उत्तर प्रदेश चुनावी समर के लिए आचार संहिता लागू होते ही नेताओं पर मुकदमे होने शुरू हो गए हैं। बात करें अगर मेरठ की तो यहां सरकार के कैबिनेट मंत्री शाहिद मंजूर पर भी आचार संहिता उलंघन का मुकदमा दर्ज हो गया है। दरअसल किठौर विधानसभा सीट से तीन बार के विधायक शाहिद मंजूर इस बार भी किठौर विधानसभा सीट की ही प्रत्याशी है।

Shahid manjoor शाहिद मंजूर ने किया आचार संहिता का खुला उल्लंघन

जिन्होंने बिना अनुमति के थाना गंगानगर क्षेत्र के अम्हेड़ा गांव में चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। साथ ही साइकिल वितरण का भी इन पर आरोप लगा है। आपको बता दें बिना अनुमति चुनावी कार्यक्रम की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। जहां उन्हें मंत्री तो नहीं मिले बल बल्कि चुनावी सभा का सामान जरूर मिल गया। पुलिस ने सामान जब्त कर लिया साथ ही दो लोगों को हिरासत में ले लिया।

हालांकि बाद में राजनीतिक दबाव के चलते दोनों को छोड़ दिया गया यह खबर जब मीडिया को लगी तो प्रशासन हरकत में आया। जिसके बाद पूरे मामले की जांच के लिए थानेदार को नोटिस जारी किया गया। साथ ही उनका स्पष्टीकरण भी मांगा गया कि अगर कोई चुनावी सभा हुई थी तो उन्होंने क्या कार्यवाही की। जिसके बाद ऐसे गंगानगर में चुनावी सभा बिना अनुमति के होने की आख्या दी ।

Rahul Gaupta शाहिद मंजूर ने किया आचार संहिता का खुला उल्लंघन(राहुल गुप्ता, संवाददाता)

Related posts

इस बार राजधानी में महंगी होगी दशहरी की मिठास, जानें कहां मिलेगा सस्ता आम?

Shailendra Singh

अब पुलिस की पकड़ से दूर नहीं होंगे अपराधी, आगरा में स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत लगेगा पैनिक बटन

Aman Sharma

विकास में होगी सबकी भागीदारी, योगी सरकार ने शुरू की ‘उत्तर प्रदेश मातृभूमि योजना’, जानिए इस योजना में क्या है खास

Neetu Rajbhar