featured देश

मुख्य निर्वाचन अधिकारी के निशाने पर अरविंद केजरीवाल!

Arvind kejriwal मुख्य निर्वाचन अधिकारी के निशाने पर अरविंद केजरीवाल!

पणजी। अपने बयानां को लेकर चर्चा में रहने वाले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर मुख्य निर्वाचन अधिकारी के निशाने पर हैं। गोवा के मुख्य निर्वाचन अधिकारी (सीईओ) ने केजरीवाल के उस बयान को संज्ञान में लिया है जिसमें उन्होंने लोगों से कांग्रेस और भाजपा उम्मीदवारों से पैसा स्वीकार करने लेकिन केवल आप को वोट देने के लिए कहा था। चुनाव आयोग, केजरीवाल के खिलाफ कार्यवाही करने की तैयारी कर रहा है।

Arvind kejriwal मुख्य निर्वाचन अधिकारी के निशाने पर अरविंद केजरीवाल!

गोवा के सीईओ कुणाल ने कहा कि इस संबंध में रिपोर्ट चुनाव आयोग को आगे की कार्रवाई के लिए भेजी जाएगी। उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा, हमें अरविंद केजरीवाल के उन भाषणों के बारे में सूचना मिली है जिसमें उन्हें लोगों से वोट के लिए पैसा लेने के लिए कहते हुए उद्धृत किया गया है। हम एक रिपोर्ट दायर करने की प्रक्रिया में हैं जिसे आगे की कार्रवाई के लिए भारत के चुनाव आयोग को सौंपा जाएगा।

केजरीवाल ने सप्ताहांत रैलियों को संबोधित करते हुए लोगों से कहा था कि वे भाजपा और कांग्रेस के उम्मीदवारों से पैसा स्वीकार करें लेकिन वोट केवल आप उम्मीदवारों को दें। यदि वे पांच हजार रूपये दे रहे हैं तो उनसे 10000 रूपये मांगिये क्योंकि महंगाई बढ़ गई है। गोवा में चार फरवरी को विधानसभा चुनाव होने हैं।

Related posts

बिहार की राजनीति में नया मोड़, राबड़ी ने कहा- हां हम हैं गुंड़ा मवाली

Breaking News

NIA और ED ने 10 राज्यों में PFI के ठिकानों पर की छापेमारी, 100 से अधिक लोग किए गिरफ्तार

Rahul

डोनाल्ड ट्रंप की बेटी ने वहाइट हाउस में की सगाई, इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर

Aman Sharma