featured यूपी

अखिलेश को टिकट बांटने का हक देने के लिए तैयार हुए मुलायमः सूत्र

mulaya and akhliesh अखिलेश को टिकट बांटने का हक देने के लिए तैयार हुए मुलायमः सूत्र

लखनऊ। राजधानी लखनऊ में मुलायम सिंह के आवास पर चल रही मुलायम और अखिलेश की बैठक खत्म हो गई है। सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक इस बैठक में दोनों नेताओं के बीच सपा में संग्राम पर पूर्ण विराम लगाने की बात हुई है। बता दें कि सपा संग्राम में अखिलेश और मुलायम के बीच यह दूसरी बैठक है। सूत्रों का यह भी कहना है कि मुलायम सिंह यादव, अखिलेश यादव को टिकट बांटने का अधिकार देने के लिए तैयार हो गए हैं।

जहां एक ओर पिता और बेटे दोनों ने चुनाव आयोग में जाकर साइकिल पर अपना दावा ठोंका है वहीं एक बार फिर से मुलायम सिंह के तेवर कुछ नरम दिखाए दे रहे है। मुलायम ने कहा, चुनाव के बाद अखिलेश यादव यूपी के सीएम होंगे। पार्टी के टूटने का सवाल ही नहीं है।

यूपी की तमाम छोटी-बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

akhilesh mulayam अखिलेश को टिकट बांटने का हक देने के लिए तैयार हुए मुलायमः सूत्र

इसके साथ ही उन्होंने आगामी विधानसभा के मद्देनजर मीडिया से बात करते हुए कहा, पार्टी एक है और जल्द ही चुनाव प्रचार शुरू होगा| पार्टी की एकता के लिए पूरा प्रयास है और पार्टी टूटने का सवाल नहीं है। मैं पूरे प्रदेश में प्रचार करूंगा। आजमगढ़ और बरेली में रैली कर चुके है और कई मंडलों में करेंगे रैली। अखिलेश को मंगलवार को घर पर बुलाया है जहां पार्टी के टिकट फाइनल करके फार्म में हस्ताक्षर करेंगे।

राहुल गांधी से मिल सकते हैं अखिलेश

काफी समय से ऐसी खबरें आ रही थी कि उत्तर प्रदेश का आगामी विधासभा चुनाव समाजवादी पार्टी और कांग्रेस एक साथ होकर लड़ेगे जिसके चलते आज यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव कांग्रेस के युवराज से मुलाकात कर सकते हैं। खबरों की मानें तो अखिलेश गुट के साथ कांग्रेस के रणनीति कार प्रशांत किशोर लगातर उनसे संपर्क बनाए हुए है और वो कई बार बता भी चुके है कि समझौता तकनीकी तौर पर जीत और हार के लिहाज से होना चाहिए।

rahul gandhi अखिलेश को टिकट बांटने का हक देने के लिए तैयार हुए मुलायमः सूत्र

साइकिल पर छिड़ी जंग

समाजवादी परिवार में अधिवेशन में मुलायम को राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद से हटाने के बाद खड़ा हुआ ये संग्राम थमने का नाम नही ले रहा है। सोमवार को भी इस संग्राम में दिन पर सियासी ड्रामा चलता रहा। रामगोपाल ने कल ढाई बजे साइकिल पर अपना दावा ठोंक दिया है हालांकि मुलायम अपना दावा पहले ही ठोंक चुके है। अब आयोग को दोनों पक्षों के दास्तावेजों के आधार पर इस मामले की सुनवाई करनी है। एक दूसरे के बीच मनमुटाव की बातों से इनकार दोनों कर रहे हैं। लेकिन पार्टी के मुद्दे पर दोनों के बीच जंग जारी है।

Related posts

ईमानदारी से टैक्स भरने वालों को पीएम  मोदी देने जा रहे तोहफ़ा, लॉन्च करेंगे ये नई योजना

Rani Naqvi

मिशन रोजगार: 508 क्षेत्रीय अधिकारियों को मिले नियुक्ति पत्र, सीएम योगी ने कही बड़ी बात

Shailendra Singh

नोरा फतेही ने ढ़ाया सोशल मीडिया पर कहर, देखें वायरल वीडियो

Kalpana Chauhan