featured वायरल

पाकिस्तानी का शर्मनाक दावा, ओमपुरी की मौत के पीछे मोदी और डोभाल!

pak पाकिस्तानी का शर्मनाक दावा, ओमपुरी की मौत के पीछे मोदी और डोभाल!

नई दिल्ली। बॉलीवुड के महान अभिनेता ओमपुरी के निधन के बाद से मौत को लेकर चर्चाओं का दौर जारी है। भारतीय मीडिया में लगातार चर्चा होती रही है कि ओमपुरी की मौत साधारण नही हैं, वहीं अब पाकिस्तान मीडिया का शर्मनाक बयान सामने आया है। पाकिस्तानी मीडिया ने दावा किया है कि ओमपुरी की मौत के पीछे भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल का हाथ है।

pak पाकिस्तानी का शर्मनाक दावा, ओमपुरी की मौत के पीछे मोदी और डोभाल!

एक पाकिस्तानी समाचार चैनल का दावा है कि अभिनेता ओमपुरी की मौत स्वाभाविक नहीं है बल्कि उनका कत्ल किया गया है। पाकिस्तान के स्थानीय टीवी चैनल बोल टीवी का दावा है कि यह हत्या पीएम मोदी और डोभाल ने की है, बोल टीवी के एंकर आमिर लियाकत ने अपने कार्यक्रम के दौरान यह दावा किया है। आमिर ने अपने शो ‘ऐसे नहीं चलेगा’ के दौरान यह दावा किया है कि ओमपुरी ने पाकिस्तान कालोकारों का समर्थन किया और इस्लाम में ओमपुरी की रुचि अधिक थी जिसकी वजह से उनकी हत्या की गई है।

गौरतलब है कि इस शो का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के इस झूठ की चौतरफा आलोचना भी की जा रही है, यहां पर आपको याद दिला दें कि बीते 6 जनवरी को ओमपुरी की मौत हुई थी जिसकी वजह हार्ट अटैक बताया गया था।

Related posts

अल्मोड़ा मछली बाजार में खाद्य सुरक्षा विभाग ने की छापेमारी

mahesh yadav

UP News: सीएम योगी ने नवमी के मौके पर गोरखनाथ मंदिर में कन्या पूजन

Rahul

दिल्ली की लगातार दूसरी हार, राजस्थान ने दी 10 रनों से पटखनी

lucknow bureua