featured यूपी

मुलायम के बाद, अखिलेश ठोकेंगे साइकिल पर दावा

mulayan akhlesh मुलायम के बाद, अखिलेश ठोकेंगे साइकिल पर दावा

नई दिल्ली। सोमवार को सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव के चुनाव आयोग जाने और साइकिल चुनाव चिन्ह पर दावा करने के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव मंगलवार को चुनाव आयोग जाकर साइकिल निशान पर दावा करेंगे। अखिलेश का पक्ष लेने वाले नेता रामगोपाल सुबह 11.30 बजे चुनाव आयोग जाएंगे।

अखिलेश कर रहे हैं बैठक

एक तरफ दिल्ली में अखिलेश की तरफ से रामगोपाल साइकिल चुनाव चिन्ह का दावा ठोकेंगे तो दूसरी अखिलेश लखनऊ में अपने आवास पर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे।

आजम बने बिचौलिया

अखिलेश और मुलायम के बीच छिड़ी इस जंग में सपा नेता आजम खान बिचौलिया बनकर सुलह कराने की जद्दोजहद में लगे हुए है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आजम खान ने सपा के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात कर बाप-बेटे में सुलह कराने की बात की है। आजम के पास नया फॉर्मूला है कि मुलायम कुछ अपनी पसंद छोड़ें और कुछ अखिलेश छोड़े।

mulayan akhlesh मुलायम के बाद, अखिलेश ठोकेंगे साइकिल पर दावा

दिल्ली में बैठक

सपा में छिड़े महासंग्राम के बीच सब कुछ ठीक करने के लिए विदेश में छुट्टियां मना रहे अमर सिंह दिल्ली वापस आ गए हैं। दिल्ली आते ही उन्होंने मीडियो को संबोधित करते हुए कहा कि वो मुलायम सिंह के लिए एक विलेन भी बनने के लिए तैयार हैं।

दिल्ली में सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव, शिवपाल और अमर सिंह एक बैठक करेंगे। बैठक के बाद ही मुलायम चुनाव आयोग के अधिकारियों से मुलाकात करते हुए अपना पक्ष रखा।

mulayam मुलायम के बाद, अखिलेश ठोकेंगे साइकिल पर दावा

चुनाव आयोग से मिले मुलायम

सोमवार को जयप्रदा, अमर सिंह समेत कई नेताओं के साथ मुलायम ने दिल्ली में चुनाव आयोग के सामने अपना पक्ष रखा। सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक मुलायम ने चुनाव आयोग से कहा कि अखिलेश को पहले ही पार्टी से निष्कासित किया जा चुका है ऐसे में वो साइकिल चुनाव चिन्ह पर दावा नहीं ठोक सकते हैं।

Related posts

चीन और भारत को अपने मतभेदों का असर दूसरे द्विपक्षीय संबंधों पर नहीं पड़ने देना चाहिए: चीनी राजदूत

Rani Naqvi

बाबा काशी विश्वनाथ मंदिर के साथ खुले भक्तों के लिए ये 6 और बड़े मंदिर, हुई पहली पूजा, खुश नजर आए भक्त

Rani Naqvi

DDA Housing Scheme 2021: नए साल पर डीडीए लाया नई स्कीम, ये है फ्लैट्स की कीमत

Aman Sharma