Breaking News featured देश

लखनऊ में पीएम मोदी आज करेंगे महारैली, लाखों लोगों के जुटने की आशंका

Modi 1 लखनऊ में पीएम मोदी आज करेंगे महारैली, लाखों लोगों के जुटने की आशंका

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के सियासी संग्राम के बीच आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नवाबों के शहर लखनऊ में रैली करेंगे। ये रैली रमाबाई अम्बेडकर मैदान में होगी जिसके लिए खास इंतजाम किए गए है। भारतीय जनता पार्टी का दावा है कि इस रैली में 10 लाख से ज्यादा कार्यकर्ता शामिल होंगे। ऐसे कयास लगाए जा रहे है कि ये रैली अब तक की सबसे बड़ी चुनावी रैली होगी।

Modi 1 लखनऊ में पीएम मोदी आज करेंगे महारैली, लाखों लोगों के जुटने की आशंका

जानकारी के मुताबिक जनसभा को संबोधित करने का कार्यक्रम करीबन एक घंटे तक चलेगा जिसमें पीएम मोदी नोटबंदी सहित कैशलेस प्रणाली को अपनाने के मुद्दे पर भी चर्चा कर सकते हैं। इस रैली के बारे में अधिक जानकारी देते हुए पार्टी के मुख्य प्रवक्ता हृदय नारायण दीक्षित ने बताया कि पार्टी की रैली की तैयारियां पूरी तर ली गई है। राज्य के सभी 1 लाख 40 हजार बूथों से कार्यकर्ता हिस्सा लेंगे।

इस महारैली में पीएम मोदी के अलावा गृह मंत्री राजनाथ सिंह, अमित शाह, ओम माथुर , केशव मौर्य, उमा भारती, कलराज मिश्र मौजूद होंगे। इस रैली के  लिए भाजपा ने प्रशासन को 10 हजार बसों, 50 हजार छोटे वाहनों और 8 से 10 लाख लोगों के आने की सूचना दे दी है। इसके साथ ही सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए है। रैली के चलते भाजपा कार्यकर्ताओं ने न केवल रैली स्थल बल्कि पूरे लखनऊ को झंडे, पोस्टरों और बैनरों से पाट दिया है।

Related posts

यूपी: बीजेपी विधायक का बयान कहा, सुप्रीम कोर्ट भी हमारा है राम मंदिर तो बनकर रहेगा

mahesh yadav

मार्केट में आने वाला है 100 रुपये का नया नोट, ना फटेगा और ना ही गलेगा !

Rahul

कांग्रेस : भाजपा ने साल 2003 में जाकिर को कराई जम्मू-कश्मीर यात्रा

shipra saxena