featured देश

जानें 2016 में कौन से बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने एक दूसरे से कहा BYE-BYE

fichar by जानें 2016 में कौन से बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने एक दूसरे से कहा BYE-BYE

मुंबई। साल 2016 में बॉलीवुड में उतार-चढ़ाव का दौर देखने को मिला। इस साल कई जोड़िया शादी के बंधन में बंधी तो कई जोड़ियों ने अपने कई साल के रिश्ते को कोर्ट की दहलीज पर लाकर खड़ा कर दिया। तो चलिए देखते है कि कौन सी ऐसी बॉलीवुड जोड़ियां है जिन्होंने इस साल एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया।

fichar by जानें 2016 में कौन से बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने एक दूसरे से कहा BYE-BYE

फरहान से अलग हुई अधुना:-

‘रॉक ऑन’ फिल्म में अपनी आवाज का जादू बिखेर चुके फरहान अख्तर ने फेमस हेयरस्टाइलिश पत्नी अधुना से 15 साल पुराना रिश्ता तोड़ दिया और वो हमेशा के लिए एक दूसरे से अलग हो गए। इन दोनों के अलग होने से पहले ऐसी खबरें आ रही ही थी कि फिल्म ‘रॉक ऑन 2’ में फरहान की श्रद्धा के साथ नजदिकियां इन दूरियों की वजह बनी लेकिन बाद में फिल्म ‘वजीर’ में अदिति राव हैदरी का साथ उन पर भारी पड़ा और इन दोनों ने 22 जनवरी को एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया।

farhan जानें 2016 में कौन से बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने एक दूसरे से कहा BYE-BYE

लव बर्ड मलाइका और अरबाज ने फाइल किए डिवोर्स पेपर्स :-

बॉलीवुड के पॉवर कपल कहे जाने वाले मलाइका और अरबाज जल्द ही अलग होने वाले है और उन्होंने अपने डिवोर्स पेपर कोर्ट में दाखिल भी कर दिए है। साल 1993 में ‘मिस्टर कॉफी’ के ऐड शूट में पहली बार इन दोनों को साइन किया गया था जिसके बाद ये दोनों काफी करीब आ गए और 1998 में ये शादी के बंधन में बंध गए। इन दोनों की शादी को 17 साल हो चुके है खबरों की मानें तो इनके बीच दरार 2014 में आई थी जब मलाइका का नाम अर्जुन कपूर के साथ जोड़ा गया। हालांकि छइया गर्ल ने बातों को अफवाह बताया जिसके बाद से लगातार इन दोनों लव बर्ड में दूरियां बढ़ती चली गई और आखिरकार ये रिश्ता अब टूटने की कगार पर है।

malika जानें 2016 में कौन से बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने एक दूसरे से कहा BYE-BYE

पुलकित सम्राट ने छोड़ा श्वेता रोहिरा का हाथ:-

‘फुकरे’ से सुर्खियां बटोर चुके पुलकित सम्राट ने सलमान की ‘राखी बहन’ श्वेता रोहिरा से साल 2014 में शादी कर ली थी लेकिन इनका प्यार बाॉलीवुड की आंधी में कुछ साल ही टिक पाया और 10 जुलाई 2016 को ये दोनों हमेशा के लिए एक दूसरे से अलग हो गए। खबरों की मानें तो श्वेता के मिसकैरिज के बाद यामी गौतम से बढ़ी नजदीकियां इन दोनों के अलग होने की सबसे बड़ी वजह बनी और जब श्वेता मिसकैरिज के बाद रेस्ट पर थी तभी पुलकित ने उनसे अलग होने का फैसला किया।

punit जानें 2016 में कौन से बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने एक दूसरे से कहा BYE-BYE

26 साल के बाद अलग हुए ओम पुरी और नंदिता:-

26 साल का रिश्ता जब टूटता है तो बात दिल तक पहुंचती है। 11 फरवरी 2016 को बॉलीवुड के दमदार आवाज के खिलाड़ी ओमपुरी ने अपनी तीसरी पत्नी नंदिता को डिवोर्स दे दिया यहां तक की अपने 18 साल के बेटे की कस्टडी भी पत्नी को सौंप दी। खबरों की मानें तो इन दोनों के बीच खटास उस समय शुरु हुई जब नंदिता ने अपनी किताब में उन चीजों का जिक्र किया जिसे शायद कोई भी पत्नी नहीं बताना चाहेगी। इसके बाद इनकी किताब तो चल पड़ी लेकिन इनके रिश्ते की गाड़ी हमेशा के लिए थम गई।

om puri sugandha जानें 2016 में कौन से बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने एक दूसरे से कहा BYE-BYE

रोडीज फेम रघुराम ने छोड़ा सुगंधा का हाथ:-

रोडीज फेम रघुराम और सुगंधा का प्यार ऐसा परवान चढ़ा कि इन दोनों ने अपने रिश्ते को नाम देते हुए साल 2006 में शादी रचा ली। लेकिन शायद किस्मत को कुछ और ही मंजूर था और 6 जनवरी 2016 को ये लव बर्ड हमेशा के लिए एक दूसरे से अलग हो गए। सुगंधा पेशे से सिंगर और एक्ट्रस है और उन्होंने 2008 में इमरान और जेनेलिया की फिल्म जाने तू या जानें न से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी।

ragu जानें 2016 में कौन से बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने एक दूसरे से कहा BYE-BYE

Related posts

प्राइवेट स्कूलों की नहीं चलेगी मनमानी, एक्शन में आई ‘योगी सरकार’

Rahul srivastava

कर्नाटक चुनाव में औंधे मुंह गिरने के बाद अब राजस्थान पर ‘आप’ की निगाहें

mohini kushwaha

वसुंधरा की यात्रा कॉग्रेस का प्लान ऐसे करेगी यात्रा विफल

mohini kushwaha