featured देश

भ्रष्टाचार की संरक्षक है कांग्रेस, लगा रही है झूठे आरोप: रविशंकर प्रसाद

Ravishankar Prsad भ्रष्टाचार की संरक्षक है कांग्रेस, लगा रही है झूठे आरोप: रविशंकर प्रसाद

नई दिल्ली। नोटबंदी को लेकर विपक्ष का लगातार सरकार पर निशाना साधने का क्रम जारी है, विपक्ष पर पलटवार करते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी स्वयं भ्रष्टाचार की संरक्षक है, सरकार की तरफ से भ्रष्टाचार पर कार्यवाही की जा रही है है कि इससे विरोधी पार्टियां बौखलाई हुई हैं। प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस सरकार पर झूठे आरोप लगा रही है जिसका कोई बुनियाद नहीं है।

Ravishankar Prsad भ्रष्टाचार की संरक्षक है कांग्रेस, लगा रही है झूठे आरोप: रविशंकर प्रसाद

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी पीएम मोदी की लोकप्रियता से परेशान है, पीएम मोदी पूरे देश में रैलियां कर जनता को कैशेलेस होने और नोटबंदी के फायदे बता रहे हैं, इससे बौखलाया हुआ विपक्ष भाजपा पर लगातार आरोप लगा रहा है।

केंद्रीय मंत्री ने रणदीप सुरजेवाला पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी और उनके प्रवक्ताओं में इतनी बौखलाहट है कि वो कुछ भी आरोप लगा रह हैं, जिसके पीछे किसी भी प्रकार से कोई बुनियाद नहीं है, आपको यहां बता दें कि इससे पहले कांग्रेस के प्रवक्ता सुरजेवाला ने अपने बयान में आरोप लगाया था कि नोटबंदी के दौरान कई भाजपा नेताओं के घर पर करोड़ों रुपए पहुंचाए गए हैं। इस आरोप को भाजपा नेता ने सिरे से खारिज कर दिया और इसे कांग्रेस की बौखलाहट बताया है।

Related posts

चश्मदीद गवाह ने दिशा सालियान के बलात्कार का किया दावा

Samar Khan

लखनऊ: डिफेंस इंडस्ट्रियल कॉरिडोर के लिए डीएम ने बुलाई बैठक

Shailendra Singh

मेरठ अपडेट: CAA और NRC के विरोध प्रदर्शन के दौरान आधा दर्जन पुलिसकर्मी घायल, 1 की मौत

Rani Naqvi