Breaking News featured देश

कोहरे की वजह से यात्री परेशान, 55 ट्रेनें देरी से चली तो 16 हुई कैंसिल

train fog कोहरे की वजह से यात्री परेशान, 55 ट्रेनें देरी से चली तो 16 हुई कैंसिल

नई दिल्ली। कोहरे की मार दिल्ली एनसीआर सहित पूरे उत्तर भारत में जारी है। हालांकि दिल्ली में पिछले दो दिनों से लोगों को ठंड से राहत जरुर मिली है लेकिन कोहरे का असर सबसे ज्यादा ट्रेनों और उड़ानों पर पड़ा है। मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह 55 ट्रेनें निर्धारित समय से देरी से चल रही हैं तो वहीं 16 को कैंसिल कर दिया गया है जिसकी वजह से यात्रियों को भारी परेशानाी का सामना करना पड़ रहा है।

train-fog

उत्तर रेलवे के एक अधिकारी के मुताबिक, 15025 मऊ-आनंद विहार एक्सप्रेस 33 घंटे ,14005 लिच्छवी एक्सप्रेस 28 घंटे , 22405 भागलपुर-आनंद विहार गरीब रथ 22 घंटे देरी से चल रही है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि आज सुबह विजिबिलिटी घटकर 400 मीटर रह गई, जिसके कारण 23 रेलगाड़ियों के समय में बदलाव किया गया है हालांकि आज कोई भी उड़ान रद्द नहीं की गई है।

fog

बता दें कि दिसंबर की शुरुआत कोहरे और ठंड से हुई जिसकी वजह से पारा काफी नीचे गिरा। इसके साथ ही एक्सीडेंट की घटनाओं में इजाफा हुा। यमुना एक्सप्रेस वे पर विजिबिलिटी कम होने की वजह से लगातार 20 गाड़ियां भिड़ी जिसमें कुछ लोगों को गंभीर चोटें भी आई। लेकिन पिछले कुछ दिनों से खुली धूप ने लोगों की पेरशानी को कुछ कम जरुर कर दिया है हालांकि ट्रेनों में देरी से लोगों को खासा दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

Related posts

छत्तीसगढ़: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के 9 मंत्रियों ने ली शपथ

mahesh yadav

सलमान का महिला आयोग को नोटिस का जवाब, माफी नहीं मांगी

bharatkhabar

Weather: फिर खराब हुई दिल्ली की हवा, AQI 255 पहुंचा

Saurabh