featured यूपी

UP News: लखनऊ के कैंसर इंस्टीट्यूट में शॉर्ट सर्किट के कारण लगी आग, मची भगदड़

fire b 2018013640 UP News: लखनऊ के कैंसर इंस्टीट्यूट में शॉर्ट सर्किट के कारण लगी आग, मची भगदड़

UP News: यूपी के राजधानी लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी स्थित कैंसर इंस्टीट्यूट में आग लग गई। ये आग इंस्टीट्यूट के दूसरे फ्लोर पर स्थित सर्वर रूम में आग लग गई। आग लगने की सूचना मिलने पर दमकल गाड़ियां ने करीब 2 घंटे के बाग आग पर काबू पाया है।

ये भी पढ़ें :-

आज 1 बजे आंध्र प्रदेश से टकराएगा साइक्लोन मिचौंग, 110 KMPH की रफ्तार से चलेंगी हवाएं

शॉर्ट सर्किट के कारण कैंसर इंस्टीट्यूट में लगी आग
जानकारी के अनुसार कैंसर इंस्टीट्यूट के दूसरे फ्लोर पर शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई। अस्पताल में आग इतनी तेजी से फैल रही थी कि सर्वर रूम को अपनी चपेट में ले लिया और धुएं के गुबार अस्पताल से निकलते हुए दिखाई दे रहे थे।

2 घंटे के बाद आग पर पाया काबू
उधर, आग लगने की सूचना मिलने पर अग्निशमन अधिकारी मंगेश कुमार, एफएसओ मामचंद बड़गुजर, एसीपी गोसाईंगंज धर्मेंद्र सिंह रघुवंशी, प्रभारी निरीक्षक सुशांत गोल्फ सिटी ज्ञानेद्र सिंह व एचसीएल चौकी प्रभारी सन्दीप शर्मा समेत आधा दर्जन गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुट गई। करीब 2 घंटे के बाद दमकल विभाग ने आग पर काबू पाया। हालांकि इस आगजनी में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं मिली है।

दमकल विभाग ने आग पर पाया काबू
सहायक पुलिस आयुक्त धर्मेंद्र सिंह रघुवंशी ने बताया कि कैंसर इंस्टीट्यूट में आग लगने की सूचना मिली थी। इसकी सूचना मिलने पर दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। उन्होंने कहा कि फिलहाल कोई जनहानि नहीं हुई।

Related posts

छत्तीसगढ़ःडॉ.रमन सिंह ने नक्सल प्रभावित 4 गांवों में रायपुर से किया बैंक शाखाओं का शुभारंभ

mahesh yadav

29 साल बाद राम रंग में रंगे पीएम मोदी, सुनहरे कुर्ते में पहुंचे अयोध्या..

Rozy Ali

रानीखेत: पानी के तेज बहाव में बहा स्कूटी सवार, बाल बाल बची जान

pratiyush chaubey