September 23, 2021 11:13 am
featured देश

29 साल बाद राम रंग में रंगे पीएम मोदी, सुनहरे कुर्ते में पहुंचे अयोध्या..

pm 1 29 साल बाद राम रंग में रंगे पीएम मोदी, सुनहरे कुर्ते में पहुंचे अयोध्या..

अयोध्या में आज राम जन्मभूमि पूजन है। इसके साथ ही राम मंदिर की आधारशिला भी पीएम मोदी के द्वारा रखी जाएगी। इस ऐतिहासिक पल का गवाह बनने के लिए पीएम मोदी दिल्ली से अयोध्या रवाना हो चुके हैं। इस दौरना वो बेहद धार्मिक पोशाक में नजर आये।

मूर्ति

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पारंपरिक हिंदू वेशभूषा धोती-कुर्ता में हैं। हिंदू धर्म में पूजा के समय धोती-कुर्ता का विशेष महत्व है। श्रीराम मंदिर भूमि पूजन कार्यक्रम के लिए पीएम मोदी ने इसे विशेष रूप से धारण किया है।श्रीराम जन्मभूमि में भव्य राम मंदिर के निर्माण के लिए भूमि पूजन करने के पीएम नरेंद्र मोदी दिल्ली से रवाना हो गए हैं। करीब वह 10 बजकर 35 मिनट पर लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट पर उतरेंगे।
नरेंद्र मोदी देश के पहले प्रधानमंत्री होंगे जो कि अयोध्या के हनुमानगढ़ी में दर्शन करेंगे। इतना ही नहीं वह रामलला प्रांगण में भगवान श्रीराम का दर्शन करने वाले भी पहले प्रधानमंत्री होंगे।

राम मंदिर भूमि पूजन को लेकर अयोध्या में सारी तैयारियां पूरी की जा चुकी हैं। सरयू घाट को भव्य तरीके से सजाया गया है।रामनगरी रामलला के भव्य मंदिर निर्माण के उल्लास में डूबी नजर आ रही है। घर-घर में तैयारियों और उल्लास का माहौल है। सड़कों-गलियों से लेकर छतों पर केसरिया झंडे लहरा रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अयोध्या में राम मंदिर का भूमि पूजन करेंगे। पीएम मोदी भूमि पूजन करने के बाद करीब एक घंटे तक देश को संबोधित करेंगे।

https://www.bharatkhabar.com/details-of-pm-narendra-modis-program/
राम मंदिर के बनने का इंतजार पिछले 500 सालों से हो रहा है। आज वो दिन आ ही गया। जिसका सभी को इंतजार था।

Related posts

दूध के साथ मछली ही नहीं बल्कि ये चीजे खाना भी आपको मुसीबत में डाल सकता है…

Mamta Gautam

कठुआ गैंगरेप पर एमा वाटसन ने किया पीड़िता की वकील का समर्थन, कहा- उन्हें पूरी ताकत मिले

rituraj

आखिर काजोल ने क्यों की COVID-19 की तारीफ?

Hemant Jaiman