featured यूपी

UP News: श्रीराम मंदिर ‘प्राण प्रतिष्ठा’ कार्यक्रम के लिए सीएम योगी को मिला निमंत्रण, बोले- आज जीवन धन्य हो गया है

a 6 UP News: श्रीराम मंदिर 'प्राण प्रतिष्ठा' कार्यक्रम के लिए सीएम योगी को मिला निमंत्रण, बोले- आज जीवन धन्य हो गया है

UP News: उत्तर प्रदेश में राम की नगरी अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि पर भव्य राम मंदिर का निर्माण तेजी से चल रहा है। यहां अगले साल 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम होना है।

ये भी पढ़ें :-

UP News: गोरखपुर-कुशीनगर हाईवे पर तेज रफ्तार ट्रक ने बस को पीछे से मारी टक्कर, 6 यात्रियों की मौत

इस कार्यक्रम के लिए श्री राम जन्मभूमि ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय और कोषाध्यक्ष गोविंद देव गिरि महाराज ने आज यानी शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर उन्हें ‘प्राण प्रतिष्ठा’ समारोह में शामिल होने का निमंत्रण दिया।

इसको लेकर सीएम योगी ने अपने सोशल मीडिया एक्स पर भी एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने लिखा कि आज जीवन धन्य हो गया है। मन आह्लादित है। श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के सम्मानित पदाधिकारी स्वामी गोविन्ददेव गिरि जी महाराज, श्री चम्पत राय जी एवं श्री राजेंद्र पंकज जी ने श्री राम जन्मभूमि मंदिर में भगवान श्री रामलला सरकार के नूतन बालरूप विग्रह की प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम हेतु मुझे आमंत्रित किया है। आभार! जय जय सीताराम

22 जनवरी को है रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम
बता दें कि 22 जनवरी 2024 को राम मंदिर के गृभग्रह में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम होना है, जिसके लिए अयोध्या में तकरीबन 2600 मजदूर 3 शिफ्ट में काम कर रहे हैं। फिलहाल राम मंदिर का काम तय समय सीमा के अंदर पूरा कर लिया जाएगा।

Related posts

सौभाग्य योजना के तहत 2.39 करोड़ घरों में पहुंची बिजली-ऊर्जा मंत्री

mahesh yadav

महाराजा सुहेलदेव की जयंती पर होगा भव्य कार्यक्रम, पीएम करेंगे वर्चुअल शिलान्यास

sushil kumar

गोद भराई और अनुप्राशन कर राज्यपाल ने किया पोषण सप्ताह कार्यक्रम का शुभारम्भ  

Shailendra Singh