featured यूपी

प्रदेश में आम आदमी सुरक्षित, गले में पट्टा लटका कर घूम रहे माफिया- योगी आदित्यनाथ

1057570 cm yogi 2 प्रदेश में आम आदमी सुरक्षित, गले में पट्टा लटका कर घूम रहे माफिया- योगी आदित्यनाथ

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भाजपा सरकार ने तुष्टीकरण नहीं विकास पर फोकस कर लोगों का जीवन स्तर बेहतर बनाया है। भाजपा सरकार सबका साथ सबका विकास के मूल मंत्र को लेकर आगे बढ़ रही है।

यह भी पढ़े

गन्ने की उपज को बढ़ाने के लिए योगी सरकार ने लगाया जोर

 

उन्होंने मुरादाबाद के शिल्पी पदमश्री दिलशाद हुसैन का उदाहरण देते हुए कहा कि उन्हें राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री द्वारा सम्मानित किया गया। उनके हाथ की बनी कलाकृति को प्रधानमंत्री मोदी ने जर्मनी के चांसलर को भेंट किया। मुरादाबाद का पीतल कारोबार मंदी के दौर से गुजर रहा था। कारीगर पलायन कर रहे थे। अब मुरादाबाद का पीतल कारोबार अपने वैभव को प्राप्त कर रहा है। उसकी वैश्विक पहचान बढ़ी है। उसका निर्यात बढ़ा है।

सोमवार को मुरादाबाद के रामलीला ग्राउंड में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने भाजपा के मेयर प्रत्याशी विनोद अग्रवाल के समर्थन में अपील की। उन्होंने कहा कि विपक्षी जो 60 साल में नहीं कर पाए। मोदी सरकार ने उसे 9 साल में पूरा करके दिखाया है। 80 करोड़ लोगों को निशुल्क राशन का सिलसिला जारी है। आयुष्मान के तहत मुफ्त इलाज किया जा रहा है। निराश्रित, निर्धन असहाय लोगों के लिए पीएम आवास योजना में घर दिए जा रहे हैं। शौचालय बनवाए जा रहे हैं। उज्जवला योजना के तहत सभी घरों में रसोई गैस सिलेंडर पहुंचाए गए हैं। गांव गांव तक बिजली और पेयजल योजनाओं से सभी को स्वच्छ पानी मुहैया कराया जा रहा है। गांव गली और घरों का अंधियारा दूर कर सरकार ने अपने 24 घंटे बिजली देने के वायदे को पूरा किया है।

कानून व्यवस्था पर मुख्यमंत्री होगी आदित्यनाथ ने कहा कि यूपी किसी की बपौती नहीं है। अब यूपी में कोई माफिया राज नहीं है। कोई रंगदारी, फिरौती नहीं मांग रहा है। प्रदेश में आम आदमी सुरक्षित है गुंडे माफिया पट्टी लटका कर चल रहे हैं । आम आदमी, महिलाएं, छात्राएं खुद को सुरक्षित महसूस कर रही हैं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मौसम बिगड़ा और परिस्थितियां विपरीत थी लेकिन मुरादाबाद के लोगों का स्नेह उन्हें यहां ले आया। उन्होंने कहा कि मुरादाबाद में उन्हें हमेशा मां काली का आशीर्वाद प्राप्त होता है। जगत जननी को नमन करते हुए मुख्यमंत्री ने मुरादाबाद की जनता का स्वागत और अभिनंदन किया।

Related posts

17 जून से कोच्चि में दौड़ेगी मेट्रो, पीएम के साथ मंच पर ‘मेट्रो मैन’ को नहीं मिली जगह

Pradeep sharma

जदयू प्रवक्ता संजय सिंह का बयान कहा, राजद की भ्रष्ट नीति के कारण टूटा महागठबंधन

Ankit Tripathi

UK Board 12th Exam 2021: उत्तराखंड में 12वीं की बोर्ड परीक्षा रद्द, ऐसे पास होंगे छात्र

Shailendra Singh