featured क्राइम अलर्ट राजस्थान

Rajasthan: युवक के साथ मारपीट कर पेट्रोल छिड़क आग लगाने का प्रयास, 3 आरोपी गिरफ्तार

crime Rajasthan: युवक के साथ मारपीट कर पेट्रोल छिड़क आग लगाने का प्रयास, 3 आरोपी गिरफ्तार

Rajasthan: राजस्थान के नागौर के इंदास गांव में युवक के साथ मारपीट कर पेट्रोल छिड़क कर आग लगाने का मामला सामने आया। गनीमत रही है कि युवक गंभीर रूप से झुलसने से बच गया। हालांकि उसके शरीर का ऊपर का हिस्सा फिर भी झुलस गया है। मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने 3 आरोपियों को पकड़ा
जानकारी के अनुसार गुरुवार शाम को जगदीश राम पुत्र मोहन राम को इंदास गांव में तीन लोगों ने पकड़ लिया। मारपीट करने के बाद आरोपियों ने पेट्रोल छिड़ककर उसे आग लगा दी। आग बुझने पर आरोपी उसे बोलेरो गाड़ी में डालकर अगवा कर ले गए। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने तत्काल नाकाबंदी कर आरोपियों को पड़कने के प्रयास शुरू किए। इस दौरान पुलिस ने एक होटल से तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पीड़ित युवक को दस्तयाब कर लिया।

तीनों आरोपियों पर केस दर्ज: CO
सीओ विनोद कुमार छींपा ने बताया कि वारदात के आरोपी सोहनलाल सारण, खुमाराम सिंवर और मुन्नालाल जाट को गिरफ्तार कर लिया। इन तीनों पर जानलेवा हमले, मारपीट व आर्म्स एक्ट के केस दर्ज हैं।

छोटी रकम को लेकर हुआ था विवाद: CO
सीओ विनोद कुमार छींपा ने बताया कि प्राथमिक तौर पर लेन-देन का विवाद सामने आया है। छोटी रकम को लेकर विवाद हुआ था। पीड़ित जगदीश के हाथ-सिर के बाल व चेस्ट की स्कीन जली है। हालांकि हालात ठीक है। आगे की जांच में ही पता चल पाएगा कि कितनी रकम को लेकर विवाद शुरु हुआ था।

Related posts

संकष्टी गणेश चतुर्थी पर विघ्नहर्ता करेंगे हर मनोकामना पूर्ण, ऐसे करें पूजा

mohini kushwaha

विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर भी हुए कोरोना संक्रमित

pratiyush chaubey

अर्थव्यवस्था में तेजी, जुलाई में औद्योगिक उत्पादन में 11 फीसदी से अधिक की वृद्धि

Saurabh