featured देश

पश्चिम बंगाल में हुए दर्दनाक हादसा, जेनरेटर में शार्ट सर्किट होने से पिकअप में दौड़ा करंट, 10 कांवड़ियों की मौत

crime dead body rape पश्चिम बंगाल में हुए दर्दनाक हादसा, जेनरेटर में शार्ट सर्किट होने से पिकअप में दौड़ा करंट, 10 कांवड़ियों की मौत

रविवार की देर रात पश्चिम बंगाल में हुए दर्दनाक हादसा पेश हुआ। पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में करंट लगने से 10 कांवड़ियों की मौत हो गई। कूचबिहार के जलपेश में प्रसिद्ध शिव मंदिर है और ये सभी कावड़िए पिकअप पर सवार होकर बाबा भोलेनाथ का दर्शन करने के लिए जा रहे थे।

ये भी पढ़ें :-

LPG New Rate: 36 रुपये सस्ते हुआ कमर्शियल एलपीजी सिलेंडर, जानें आज के नए रेट

पिकअप के वाहन में डीजे लगा हुआ था और उसके साथ ही जेनरेटर भी रखा हुआ था। बताया जाता है कि जेनरेटर की शार्ट सर्किट से वाहन में करंट फैल गया जिससे 10 शिवभक्तों की मौत हो गई। हादसे में 16 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इस मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

पुलिस दुर्घटना की जांच पड़ताल में जुटी 

पुलिस ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि यह घटना कूचबिहार के मेखलीगंज थाना क्षेत्र के धरला ब्रिज पर हुई है। घटना देर रात करीब 12 बजे की बताई जा रही है। घटना के संबंध में माताभंगा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमित वर्मा ने बताया कि वाहन के पिछले हिस्से में जेनरेटर लगाया गया था।

दुर्घटना के बाद वाहन का चालक फरार

उन्होंने कहा कि पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। शुरुआती जांच से पता चला है कि जेनरेटर की वायरिंग में शार्ट सर्किट से ही वाहन में करंट दौड़ा और कांवड़िए उसका शिकार हो गए। वहीं, हादसा स्थल से पिकअप वाहन का ड्राइवर फरार हो गया है। पुलिस से ड्राइवर की तलाश करने में जुटी हुई है।

चंगरबंधा के अस्पताल में कांवड़ियों को कराया भर्ती

घटना में जख्मी हुए कांवड़ियों की हालत भी गंभीर बताई जा रही है। पहले उन्हें चंगरबंधा के अस्पताल ले जाया गया था। जांच पड़ताल के बाद डॉक्टरों ने हालत को गंभीर देखते हुए उन्हें न्यू जलपाईगुड़ी के अस्पताल में रेफर कर दिया। दुर्घटना के शिकार हुए कांवड़ियों के परिजनों को इस बाबत सूचना दे दी गई है। हादसे का शिकार हुए कावड़िए सीतलकुची थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही क्षेत्र के लोगों में शोक की लहर दौड़ गई है।

Related posts

10 दिसंबर 2022 का राशिफल, जानें आज का पंचांग और राहुकाल का समय

Rahul

कोरोना की बेकाबू रफतार ने तोड़े सभी रिकॉर्ड, 24 घंटे में 2 लाख से ज्यादा नए केस

pratiyush chaubey

जल जीवन मिशन घोटाला: सांसद संजय सिंह बोले- भाजपा में शामिल हैं हजारों चोर  

Shailendra Singh