बिहार

शराब की बोतल के साथ फोटो शेयर करना पड़ा महंगा, 4 गिरफ्तार

bihar 7 शराब की बोतल के साथ फोटो शेयर करना पड़ा महंगा, 4 गिरफ्तार

बिहारशरीफ। सोशल मीडिया पर शराब की बोतल के साथ तस्वीर पोस्ट करना इस युवक के लिए इतना मंहगा पटेगा किसी शायद ही सोचा था। ऐसा ही एक मामला मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में सामने आया है, जहां एक युवक को शराब की बोतल के साथ अपना फेसबुक स्टेटस अपडेट करना महंगा पड़ गया है। पुलिस के अनुसार, लहेरी थाना क्षेत्र के रहने वाला युवक विक्की ने रविवार देर शाम अपने फेसबुक पृष्ठ पर एक तस्वीर साझा की। उसने शराब की बोतल के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट की और उसके नीचे ‘पार्टी ऑल नाइट’ लिखा। यह पोस्ट उसने अपने कई साथियों के साथ साझा भी किया। पुलिस के आला अधिकरियों की नजर इस पोस्ट पर पड़ गई और स्थानीय थाना को युवक की खोज कर करवाई का निर्देश दे दिया।

bihar

नालंदा के पुलिस अधीक्षक कुमार आशीष ने सोमवार को बताया कि लहेरी के रहने वाले विक्की को चार दोस्तों के साथ गिरफ्तार किया गया है। विक्की नाम के इस युवक के पास से शराब की वह बेातल भी बरामद की गई है, जिसकी तस्वीर उसने फेसबुक पर शेयर की थी। उन्होंने बताया कि सभी की चिकित्सीय जांच की जा रही है। गिरफ्तार युवकों में एक पटना का रहने वाला है। सभी की मेडिकल जांच कराने के बाद अब आगे की कार्रवाई की जा रही है।

बिहार में इस तरह की यह पहली घटना है जब फेसबुक पर शराब की बोतल के साथ तस्वीर पोस्ट करने के बाद गिरफ्तारियां हुई हैं। उल्लेखनीय है कि बिहार में अप्रैल महीने से पूर्ण शराबबंदी है। शराबबंदी को लेकर सख्त कानून का प्रावधान किया गया है। शराब को किसी भी तरीके से बढ़ावा देने और उसका प्रचार-प्रसार करने पर भी रोक लगाई गई है।

Related posts

बिहार: खगड़िया जिले में अपराधियों और पुलिस के बीच मुठभेड़,थाना प्रभारी शहीद

rituraj

तेजस्वी को कभी नहीं आए शादी के लिए 40 हजार प्रस्ताव: नंदकिशोर

Vijay Shrer

भारत-नेपाल रेल संपर्क सेवा होगी और बेहतर, कुर्था तक स्पीड ट्रायल सफलतापूर्वक संपन्न

Saurabh