featured राजस्थान

Rajasthan: राजसमंद में भीषण सड़क हादसा, ट्रेलर से टकराई बस, 4 की मौत

road accident 1 Rajasthan: राजसमंद में भीषण सड़क हादसा, ट्रेलर से टकराई बस, 4 की मौत

Rajasthan: राजस्थान के राजसमंद में भीषण हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई, वहीं 7 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। हादसे के बाद पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। घायलों को इलाज के लिए नजदीकि अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उदयपुर से जयपुर की तरफ जा रही थी बस
पुलिस के मुताबिक हादसे का शिकार हुई बस उदयपुर से जयपुर की तरफ जा रही थी। बस, ट्रेलर को ओवरटेक करने की कोशिश कर रही थी। इसी दौरान दोनों के बीच टक्कर हो गई। दुर्घटना के बाद 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वालों में एक बच्चा भी शामिल है. मौके पर पहुंचे अधिकारी सड़क से वाहनों को हटाने की कोशिश कर रहे हैं।

इससे पहले राजस्थान के झुंझुनूं में 19 अप्रैल को ट्रक और पिकअप वैन की भिड़ंत का भयानक सड़क हादसा सामने आया था। इस भीषण हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि 10 से ज्यादा लोग घायल हुए थे। हादसा झुंझुनूं के गुढ़ा इलाके में हुआ था। टक्कर के बाद घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई था। उन्होंने पिकअप वैन में सवार लोगों का रेस्क्यू किया था, लेकिन हादसा इतना भयानक था कि 11 लोगों की मौत हो गई थी।

मुख्यमंत्री ने हादसे में हुई मौतों पर जताया शोक
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस हादसे में हुई मौतों पर शोक जताया था। सीएम गहलोत ने ट्वीट किया था कि झुंझुनूं के गुढ़ा गौड़जी क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में इन लोगों की मृत्यु दुखद है। शोकाकुल परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं। ईश्वर उन्हें यह आघात सहने की शक्ति प्रदान करें।

Related posts

उत्तर कोरिया ने संयुक्त राष्ट्र के प्रतिबंधों को दरकिनार कर फिर दागी मिसाइल

Rani Naqvi

बद्रीनाथ में निजी हेलीकॉप्टर क्रैश, आठ लोग जख्मी, एक की हालत गंभीर

Srishti vishwakarma

पीएम मोदी और राष्ट्रपति ट्रंप के बीच मजबूत संबंध: अमेरिका

Vijay Shrer