Breaking News featured दुनिया देश

पीएम मोदी और राष्ट्रपति ट्रंप के बीच मजबूत संबंध: अमेरिका

moditrump2759 पीएम मोदी और राष्ट्रपति ट्रंप के बीच मजबूत संबंध: अमेरिका
वॉशिंगटन।  अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा के साथ दोस्ती की नई इबारद लिखने वाले पीएम मोदी अब डोनाल्ड ट्रंप के भी सच्चे और अच्चे दोस्त बन गए हैं। अमेरिका के विदेश मंत्रालय ने इस बात का दावा करते हुए कहा है कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बीच में मजबूत संबंध हैं, जोकि उनकी दोस्ती की नई इबारद लिखेंगे। अमेरिकी विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता हीथर नोर्ट ने कहा कि राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ यकीनन मजबूत संबंध है। हीथर ने कहा कि मुझे मालूम है कि उनकी बेटी इवांका को पिछले साल हैदराबाद जाकर वास्तव में बहुत अच्छा लगा।
moditrump2759 पीएम मोदी और राष्ट्रपति ट्रंप के बीच मजबूत संबंध: अमेरिका
उन्होंने कहा कि ये संबंध महत्वपूर्ण हैं और इनकी महत्ता बढ़ती जा रही है। हीथर ने अफगानिस्तान में भारत की विकासात्मक भूमिका की भी सराहना की। गौरतलब है कि संयुक्त राष्ट्र में अमेरिका की राजदूत निक्की हेली ने भी इस माह की शुरूआत में कहा था कि भारत और अमेरिका के संबंधों में असीम संभावनाएं है और उन्होंने आर्थिक एवं प्रशासनिक सुधार करने के लिए प्रधानमंत्री मोदी के आक्रामक रुख की प्रशंसा की थी।

Related posts

टाटा संस को मिली एयर इंडिया की कमान

Neetu Rajbhar

मुंबई के ट्रैक पर आज से दौड़ेगी स्वीदेशी ‘मेधा’ ट्रेन…जानिए क्या है खासियत?

shipra saxena

BIRTH ANNIVERSARY: फिल्मों का ऐसा विलेन जिसके आते ही डर जाते थे लोग, अमरीश पुरी के 87 वें जन्मदिवस पर भावपूर्ण श्रद्धांजलि

Shailendra Singh