featured धर्म

30 अप्रैल 2022 का राशिफल: साल का पहला सूर्य ग्रहण आज, जानिए आपकी राशि पर कैसा पड़ेगा प्रभाव

rashifal 30 अप्रैल 2022 का राशिफल: साल का पहला सूर्य ग्रहण आज, जानिए आपकी राशि पर कैसा पड़ेगा प्रभाव

ज्योतिष शास्त्र में दैनिक राशिफल का काफी महत्व माना जाता है। राशिफल की गणना ग्रह नक्षत्रों की चाल पर निर्भर होती है। आज के पंचांग के अनुसार 30 अप्रैल 2022 शनिवार का दिन बैशाख मास कृष्ण पक्ष की अमावस्या तिथि है। आज साल का पहला सूर्य ग्रहण और शनि अमावस्या है। सूर्यग्रहण और शनि अमावस्या का एक साथ होना कई राशियों के लिए काफी शुभ है। तो वहीं कुछ राशि के जातकों के लिए अशुभ भी साबित हो सकता है। तो आइए जानते हैं आज का राशिफल 

मेष राशि : लंबे समय से रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे। स्वास्थ्य में सुधार आएगा। मानसिक शांति बनी रहेगी। पारिवारिक जीवन में खुशियां बढ़ेंगी।

वृषभ राशि : स्वास्थ्य में सुधार आएगा। जीवन में नई खुशियों का आगमन होगा। नई योजना पर काम करने का मौका मिल सकता है। लव लाइफ में सुधार आएगा।

कर्क राशि : दिन की शुरुआत में कोई सुभ समाचार मिल सकता है। प्रॉपर्टी से जुड़े मामले में सफलता मिलेगी। सवेरे लिए दिन अच्छा रहेगा।

मिथुन राशि : पारिवारिक समस्याओं के कारण मानसिक शांति उत्पन्न हो सकती है। धार्मिक कार्य में रूचि बढ़ेगी। वाहन सुख प्राप्ति हो सकती है। लव लाइट सुधार आएगा।

सिंह राशि : सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन मिला जुला रहेगा। आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। पारिवारिक जीवन में खुशियां बढ़ेंगी।

कन्या राशि : धार्मिक कार्य में रुचि बढ़ेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जाना हो सकता है। गीत-संगीत में रूचि बढ़ेगी। लव लाइफ में सुधार आएगा।

तुला राशि : व्यपार से जुड़े लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा। तरक्की का योग बना हुआ है  कोई बड़ा कॉन्ट्रैक्ट साथ लग सकता है पारिवारिक जीवन में खुशियां बढ़ेंगी।

वृश्चिक राशि : मन में उतार-चढ़ाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। मानसिक शांति बनाए रखें। पारिवारिक जिम्मेदारियों के कारण व्यस्त रह सकते हैं।

मकर राशि : प्रॉपर्टीस जुड़े मामलों में लाभ मिलेगा। पारिवारिक जीवन में खुशियां बढ़ेंगी। स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याओं पर ध्यान दें। मानसिक शांति बनाए रखें।

कुंभ राशि : आज किसी कार्य को जल्दबाजी में पुरा न करें। स्वस्थ से जुड़ी समस्याओ पर ध्यान दे। संतान की ओर से कोई सुसमाचार मिल सकता है। वाहन सुख की प्राप्ति सकती है।

धनु राशि : धनु राशि वालों के लिए आज का दिन खुशियों भरा जाएगा। संतान की और से कोई सुभ समाचार मिल सकता है। निवेश के लिए दिन अच्छा रहेगा। दोस्तों का सब मिलेगा।

मीन राशि : स्वस्थ में सुधार आएगा। संतान की ओर से कोई सो समाचार मिल सकता है। पारिवारिक जीवन में खुशियां बढ़ेंगी। नई योजनाओ पर काम करने का मौका मिल सकता है।

 

Related posts

UP News: चुनाव के नतीजे से पहले अयोध्या के हनुमान गढ़ी मंदिर पहुंचे सिंधिया और CM योगी

Rahul

अरुणाचल में फिर संकट में कांग्रेस, खांडू समेत 43 विधायक पीपीए में शामिल

bharatkhabar

कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या के मामले में देश में चौथे नंबर पर पहुंचा मध्य प्रदेश

US Bureau