featured क्राइम अलर्ट यूपी राज्य

प्रयागराज: पुलिस चौकी से महज 100 मीटर दूरी पर भाजपा नेता के भाई की गोली मारकर हत्या

up crime in jail 1 प्रयागराज: पुलिस चौकी से महज 100 मीटर दूरी पर भाजपा नेता के भाई की गोली मारकर हत्या

प्रयागराज में नैनी कोतवाली क्षेत्र के गंगोत्री नगर पुलिस चौकी से महज 100 मीटर की दूरी पर भाजपा नेता के भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक युवक भाजपा बूथ अध्यक्ष का बड़ा भाई है। जानकारी मिलते ही नैनी पुलिस के साथ सीईओ करछाना और एसपी यमुनापार भी मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गए हैं हालांकि अभी तक हत्या के पीछे के कारणों का पता नहीं लग पाया है।

नैनी क्षेत्र के बड़ा चाका गांव में रहने वाले 40 वर्षीय बृजेश सिंह उर्फ बच्चन ठाकुर भाजपा अध्यक्षा चाका नंबर 44 45 अजीत कुमार के बड़े भाई थे।

 यह घटना गुरुवार दोपहर करीब 12:00 बजे की है। जब बृजेश मलहरा रेलवे स्टेशन क्रॉसिंग के पास स्थित इंटरनेशनल कॉलेज में अपने दो बच्चों प्रिया और प्रियांशु और छोटे भाई की बेटी सौम्या को घर ले जाने के लिए पहुंचे थे। तेज धूप होने की वजह से बृजेश सिंह आरोही के नीचे छाया में बाइक के ऊपर बैठे हुए थे। इस दौरान दो बाइक पर पांच नकाबपोश बदमाश पहुंचे। इन बदमाशों ने बृजेश सिंह को गोलियों से छलनी कर दिया।

इसके बाद फिल्मी स्टाइल में एक बाइक से थपकी कॉलोनी की ओर और दूसरी बाइक एफसीआई की और हवा में फायरिंग करते हुए फरार हो गई गोली लगने की वजह से बृजेश सिंह बाइक समेत औंधे मुंह नीचे गिर गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

अचानक से हुई इस वारदात के बाद क्षेत्र में अफरा-तफरी का मौसम मच गया आसपास के दुकानदार अपनी दुकान बंद करके भागने लगे जिस वक्त बृजेश सिंह को गोली मारी गई उस वक्त दर्जनों की संख्या में अभिभावक अपने बच्चों को लेने पहुंचे थे लेकिन गोली चलने के बाद दहशत की वजह से सब वहां से भाग गए।

भाजपा नेता ने क्या कहा

मृतक बृजेश के भाई भाजपा नेता अजित ने बताया कि उनके भाई की हत्या छोटा चाका गांव के दीपू शर्मा जुआरी ने की है। वह गांव में घूम घूम के जुए की फंड चलाता है। जिसका उन्होंने और उनके भाई ने कई बार विरोध किया। वही ग्रामीणों की माने तो बृजेश और दीपू एक दशक पूर्व बेहद अच्छे दोस्त हैं। लेकिन किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ और तब से वह दोनों जानी दुश्मन बन गए। वहीं परिजनों की ओर से दीपू, पप्पू, ज्ञान, संदीप, रंदीप, सिध्दनाथ के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

 

Related posts

मेघालय चुनाव: स्वीडन, अर्जेंटीना, इटली और इंडोनेशिया करेगा मतदान

Vijay Shrer

डिप्टी सीएम ने लखनऊ में लगाया जनता दरबार, सुनी जन समस्याएं

Aditya Mishra

तेजस्वी ने फिर बोला बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर हमला, RSS के सामने आत्मसमर्पण करने का लगाया आरोप

Rani Naqvi