September 18, 2021 4:31 pm
Breaking News यूपी

डिप्टी सीएम ने लखनऊ में लगाया जनता दरबार, सुनी जन समस्याएं

डिप्टी सीएम ने लखनऊ में लगाया जनता दरबार, सुनी जन समस्याएं

लखनऊ: यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने लखनऊ स्थित अपने सरकारी आवास पर जनता दरबार लगाया। इस दौरान कई अलग-अलग जिलों से लोग अपनी जन समस्याएं लेकर वहां पहुंचे थे। लोगों ने अपनी समस्याओं के बारे में उप मुख्यमंत्री को अवगत कराया और मदद की गुहार लगाई।

तुरंत समाधान के दिए निर्देश

जनता दरबार के माध्यम जन समस्याओं का तुरंत निराकण निकालने की कोशिश होती है। संबंधित विभाग और अधिकारी को फोन करके तुरंत एक्शन लेने के लिए भी कहा जाता है। ऐसा ही कुछ सोमवार को देखने को मिला। केशव प्रसाद मौर्या के साथ-साथ सीएम योगी आदित्यनाथ भी अपने सरकारी आवास पर जनता दरबार लगाते हैं। जहां लोग अपनी समस्याएं लेकर भारी मात्रा में पहुंचते हैं।

जनता के बीच मजबूत हो पकड़

यूपी विधानसभा चुनाव नजदीक हैं, ऐसे में भाजपा जनसंपर्क और जनता के बीच अपनी पकड़ को मजबूत करने में लगी हुई है। चुनाव आयोग की बैठक में यह संभावना जताई गई है कि आने वाले फरवरी और अप्रैल के बीच में विधानसभा चुनाव करवाए जा सकते हैं। कोरोना के खतरे को देखते हुए चुनाव प्रक्रिया पूरी गाइडलाइन का पालन करते हुए संपन्न होगी। बता दें कि उत्तर प्रदेश की मौजूदा विधानसभा का कार्यकाल 14 मई 2022 को खत्म होने वाला है। ऐसे में इसके पहले नई विधानसभा का गठन कर लिया जाएगा।

Related posts

आरबीआई आज करेगी अपनी मॉनेटरी पॉलिसी घोषित

piyush shukla

राज्य में 1 हजार गौशालाओं के निर्माण के लिए सीएम कमलनाथ ने दिलाई शपथ

Trinath Mishra

गुजरात चुनाव: बुजुर्ग व्यक्ति ने पूर्व पीएम से पूछ डाला ऐसा सवाल कि मनमोहन ने जोड़ लिए हाथ

Breaking News