featured जम्मू - कश्मीर देश

Jammu-Kashmir: पीएम मोदी के जम्मू दौरे से पहले सांबा में ब्लास्ट, महज 12 किमी की दूरी पर होनी है पीएम की रैली

Jammu-Kashmir: पीएम मोदी के जम्मू दौरे से पहले सांबा में ब्लास्ट, महज 12 किमी की दूरी पर होनी है पीएम की रैली

Jammu-Kashmir || प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज जम्मू कश्मीर के दौरे पर आ रहे हैं। इस दौरान पीएम मोदी पंचायती राज दिवस के मौके पर आयोजित भव्य कार्यक्रम में शामिल होंगेम वही पीएम मोदी के दौरे से ठीक पहले जम्मू के सांबा में एक ब्लास्ट हुआ है। यह जगह प्रधानमंत्री की सभा स्थल से महज 12 किलोमीटर की दूरी पर है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक यह विस्फोट एक खेत में हुआ है। और पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई है पूरे इलाके की जांच की जा रही है। 

आपको बता दें जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह जम्मू कश्मीर का पहला दौरा है। गौरतलब है कि अगस्त 2019 में जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाया गया था। पीएम मोदी आज जम्मू दौरे के दौरान सांबा जिले में होने वाले पंचायती राज दिवस कार्यक्रम में शामिल होने वाले हैं। यहां पीएम मोदी पंचायती प्रतिनिधियों के साथ संवाद करेंगे।

पीएम मोदी इन विकास कार्यों की देंगे सौगात

पीएम मोदी इस जम्मू कश्मीर दौरे के दौरान ₹38,082 करोड़ औद्योगिक विकास प्रस्ताव की आधारशिला रखेंगे। इसके अलावा पीएम मोदी दो हाइड्रो पावर प्रोजेक्ट का शिलान्यास करेंगे और जम्मू कश्मीर के टनल का भी लोकार्पण करेंगे। जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी दुबई से आए इन्वेस्टर्स के साथ खास मुलाकात करेंगे और एमआर ग्रुप, डीपी वर्ल्ड के प्रतिनिधियों से मुलाकात कर विकास की योजनाओं के बारे में आगे के लिए चर्चा करेंगे। 

 

Related posts

दयाशंकर ने मायावती को दी चुनौती, कहा.. स्वाति से चुनाव जीत कर दिखाएं

bharatkhabar

बच्चों की मौत पर शिवसेना ने साधा योगी सरकार पर निशाना

Pradeep sharma

पति अंगद के पोस्ट पर ट्रोल हुई नेहा धूपिया, यूजर को ऐसे दिया मुंह तोड़ जवाब

rituraj