यूपी

यूपी में 14 दिनों पूर्व ही कर दी गई थी छात्र प्रशांत की हत्या

crime यूपी में 14 दिनों पूर्व ही कर दी गई थी छात्र प्रशांत की हत्या

फतेहपुर। उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के गाजीपुर थाना क्षेत्र के गंभरी के जंगल में पेड़ से लटके मिले छात्र प्रशांत की हत्या चौदह दिन पूर्व ही कर दी गई थी। गाजीपुर के थानाध्यक्ष विद्याराम यादव ने शनिवार को कहा, “15 नवंबर से गायब छात्र प्रशांत सैनी की हत्या चौदह दिन पूर्व ही कर दी गई थी और शव कहीं छिपा दिया गया था। बाद में उसके क्षत-विक्षत शव को डीजल डाल कर जलाया गया और कंकाल को पेड़ से लटका दिया गया।”

crime

उन्होंने कहा कि प्रथम ²ष्टया प्रेम प्रसंग के चलते छात्र को अगवा किया गया लगता है। छात्र के पिता जुगुल किशोर सैनी ने कहा, “16 नवंबर को खागा क्षेत्र की एक लड़की का फोन उसके फोन पर आया था। उसने पूछा था कि ‘प्रशांत कहां है, उसका फोन बंद है।’ तब उसे बताया था कि ‘वह गायब है।” छात्र के पिता ने कहा कि यह लड़की घटना से कुछ दिन पूर्व गंभरी गांव अपनी रिश्तेदारी में आई थी, तभी से प्रशांत से फोन पर बात करने लगी थी। उन्होंने शक जाहिर किया, “इसी वजह से शायद प्रशांत की हत्या की गई होगी।”

जुगुल किशोर ने कहा, “बेटा स्कूली ड्रेस में बस्ता लेकर विद्यालय गया था, उसका मोबाइल और बस्ता अभी नहीं मिला है।” वहीं जाफरगंज के सीओ मदन सिंह ने कहा, “छात्र का शव घरेलू कपड़े में था। इससे साफ जाहिर है कि छात्र अपने घरेलू कपड़े बस्ते में लेकर गया होगा। फिलहाल, मामले की जांच कई बिंदुओं पर केंद्रित है, जल्द खुलासा किया जाएगा।”

Related posts

Bharat Jodo Yatra: आज गाजियाबाद के लोनी सीमा से यूपी में प्रवेश करेगी भारत जोड़ो यात्रा, जानें शेड्यूल

Rahul

मुख्तार अंसारी का एक और करीबी गुर्गा हुआ गिरफ्तार, पढ़िए पूरी खबर  

Shailendra Singh

मेरठ में नकली नोटो के साथ दबोचे गये तीन लोग..

Mamta Gautam