featured मध्यप्रदेश

MP: शादी समारोह से हटा प्रतिबंध, अब शादी में आ सकेंगे अनलिमिटेड मेहमान

shivraj singh 620x400 1935061 835x547 m MP: शादी समारोह से हटा प्रतिबंध, अब शादी में आ सकेंगे अनलिमिटेड मेहमान

मध्य प्रदेश में कोरोना के नियमों में ढील देने का सिलसिला शिवराज सरकार ने जारी रखा है। स्कूलों को खोलने के बाद अब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने शादी-समारोह पर लगा लिमिटेड संख्या का प्रतिबंध हटा दिया है।

मध्य प्रदेश में शादी समारोह से हटा प्रतिबंध

मध्य प्रदेश में कोरोना के नियमों में ढील देने का सिलसिला शिवराज सरकार ने जारी रखा है। स्कूलों को खोलने के बाद अब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने शादी-समारोह पर लगा लिमिटेड संख्या का प्रतिबंध हटा दिया है। मध्य प्रदेश सीएमओ ने ट्वीट कर जानकारी दी है। 5 फरवरी से लोग अपनी क्षमता के अनुसार विवाह में लोगों को आमंत्रित कर सकेंगे।

प्रदेश में कोरोना अब नियंत्रण में है- शिवराज सिंह

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बड़ा ऐलान करते हुए यह बसंत पंचमी यानि कल से लागू हो जाएगा। सीएम शिवराज ने कहा कि प्रदेश में कोरोना अब नियंत्रण में है, अतः कल बसंत पंचमी के पावन अवसर से विवाह एवं अन्य मांगलिक कार्यों में अतिथियों की संख्या का प्रतिबंध हटाया जा रहा है। आपसे अपील है #COVID19 से बचाव हेतु सावधानियों का पालन करते रहें। शादी समारोह में कोरोना गाइडलाइन, मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना अनिवार्य होगा।

250 मेहमान ही बुलाने का आदेश था लागू

इससे पहले कोरोना संक्रमण को देखते हुए शादी और अन्य मांगलिक कार्यों में शामिल होने वाले मेहमानों की संख्या निर्धारित की थी, लेकिन अब मामले कम होने के बाद प्रतिबंध हटा दिया है। वर्तमान में प्रदेश में 250 मेहमान ही बुलाने का आदेश लागू था। 5 जनवरी को सरकार ने शादियों में मेहमानों की संख्या 250 तय की थी। एक महीने बाद इस प्रतिबंध को हटाया गया है।

Related posts

खालिस्तानियों ने कनाडा में हिंदू मंदिर में की तोड़फोड़, हरदीप निज्जर के लगाए पोस्टर

Rahul

नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह ने पार्टी के राज्य मुख्यालय पर औपचारिक से पदभार किया ग्रहण

Rahul

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आज कोलकाता में करेंगे रैली,ममता की TMC की भी पूरे बंगाल में रैलियां

rituraj