featured क्राइम अलर्ट यूपी

नोएडा: पूर्व IPS के घर IT का छापा, बेसमेंट में मिले 600 लॉकरों में से करोड़ों रुपये बरामद

ADFSF नोएडा: पूर्व IPS के घर IT का छापा, बेसमेंट में मिले 600 लॉकरों में से करोड़ों रुपये बरामद

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनावों से पहले इनकम टैक्स डिपार्टमेंट अलर्ट मोड़ पर है। कन्नौज में इत्र कारोबारी के बाद अब नोएडा में पूर्व आईपीएस के घर इनकम टैक्स की छापेमारी 4 दिनों से जारी है। पूर्व आईपीएस राम नारायण सिंह के सेक्टर-50 स्थित घर में आयकर विभाग की छापेमारी में अब तक 9 करोड़ रुपये कैश बरामद हो गया है।

नोएडा में पूर्व IPS अफसर के घर आयकर का छापा, बेसमेंट में मिले 600 से अधिक लॉकर, अब तक करोड़ों रुपये बरामद

नोएडा: पूर्व IPS के घर से 9 करोड़ रुपये बरामद  

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनावों से पहले इनकम टैक्स डिपार्टमेंट अलर्ट मोड़ पर है। कन्नौज में इत्र कारोबारी के बाद अब नोएडा में पूर्व आईपीएस के घर इनकम टैक्स की छापेमारी 4 दिनों से जारी है। पूर्व आईपीएस राम नारायण सिंह के सेक्टर-50 स्थित घर में आयकर विभाग की छापेमारी में अब तक 9 करोड़ रुपये कैश बरामद हो गया है। वहीं सवा दो करोड़ के गहने बरामद किए जाने की खबर है। पूर्व आईपीएस के घर के बेसमेंट में टीम को 600 से ज्यादा लॉकर मिले हैं। जहां से बक्सों में भरकर पैसे निकाले गए।

करोड़ों रुपयों को लेकर नहीं मिला जवाब

पुलिस सुरक्षा में कैश को घर से ले जाया गया। अभी भी इनकम टैक्स की रेड जारी है। यह रुपए किसके हैं, इसका जवाब अभी नहीं मिला है। इनकम टैक्स की टीम उन्हें तलाश कर रही है। हालांकि, विभाग कि ओर से अभी तक कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है। जानकारी के अनुसार, नोएडा सेक्टर-50 के इस घर में राम नारायण सिंह का बेटा सुयश और उसका परिवार रहता है। पूर्व आईपीएस अधिकारी और उनकी पत्नी मिर्जापुर में रहते हैं।

बेसमेंट के अंदर लगभग 600 प्राइवेट लॉकर मिले

बता दें कि आयकर विभाग की टीम ने पूर्व आईपीएस अधिकारी आरएन सिंह के घर के अंदर काफी मात्रा में नकदी रखे होने की सूचना के आधार पर शनिवार को छापेमारी की थी। आयकर की टीम जब घर के अंदर पहुंची तो बेसमेंट के अंदर लगभग 600 प्राइवेट लॉकर मिले थे। यह लॉकर अन्य लोगों के बताए जा रहे हैं जिन्हें किराए पर दिया जाता था। अब आयकर विभाग के अधिकारी इस मामले की जांच कर रहे हैं।

Related posts

मंगलवार को बिजली विभाग के कर्मी करेंगे हड़ताल, जानिए क्या है मामला

Aditya Mishra

MP School Opening: मध्य प्रदेश में आज से 50 फीसदी के साथ खुलेंगे पहली से 12वीं तक के स्कूल

Rahul

योगी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का घर-घर प्रचार करेगी भाजपा

Shailendra Singh