featured राजस्थान

मंत्री को हनीट्रैप में फंसाने की योजना फेल, मंत्री बोले- किसान नेता को खत्म करने की घिनौनी साजिश

fffff मंत्री को हनीट्रैप में फंसाने की योजना फेल, मंत्री बोले- किसान नेता को खत्म करने की घिनौनी साजिश

भीलवाड़ा के एक होटल में मॉडल के जरिए मंत्री रामलाल जाट को हनी ट्रैप में फंसाने की साजिश का खुलासा हुआ है। कुछ दिन पहले जोधपुर में होटल की 7वीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी करने की कोशिश करने वाली मॉडल के माध्यम से प्रदेश के राजस्व मंत्री रामलाल जाट को हनी ट्रेप में फंसाने की योजना थी।

मंत्री रामलाल जाट को हनीट्रैप में फंसाने की योजना, हनुमान बनी पुलिस, मंत्री  को फंसाने की साजिश का किया भंडाफोड़।

मंत्री रामलाल जाट को हनीट्रैप में फंसाने की योजना फेल

भीलवाड़ा के एक होटल में मॉडल के जरिए मंत्री रामलाल जाट को हनी ट्रैप में फंसाने की साजिश का खुलासा हुआ है। कुछ दिन पहले जोधपुर में होटल की 7वीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी करने की कोशिश करने वाली मॉडल के माध्यम से प्रदेश के राजस्व मंत्री रामलाल जाट को हनी ट्रेप में फंसाने की योजना थी। मॉडल ने 30 जनवरी को होटल से कूदकर सुसाइड की कोशिश की थी। पूछताछ में मॉडल के माध्यम से राजस्थान के राजस्व मंत्री रामलाल जाट को हनीट्रैप में फंसाने की साजिश का खुलासा हुआ था।

‘किसान नेता को खत्म करने की घिनौनी साजिश’

यह योजना सिरे चढ़ती उससे पहले मॉडल भीलवाड़ा से खिसक गई। आरोपी दीपाली और उसका साथी अपने मकसद में कामयाब नहीं हो पाए और प्लान चौपट हो गया। वहीं इस मामले में मंत्री रामलाल जाट की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने कहा कि राजस्थान में किसान राजनीति और किसानों के नेता को खत्म करने के लिए ये घिनौनी साजिश की गई थी, लेकिन पुलिस ने उसका पर्दाफाश कर दिया है।

साजिश के आरोपी युवक और युवती गिरफ्तार

साजिश के आरोपी युवक अक्षत शर्मा और युवती दीपाली को गिरफ्तार कर लिया गया है। मंत्री जाट को हनीट्रैप करने के लिए दोनों ने मॉडल को भी ब्लैकमेल करने की कोशिश की। भीलवाड़ा में सर्किट हाउस के सामने होटल में ठहराने के दौरान वीडियो भी बनाया। फिर रिपोर्टर बनाकर मंत्री जाट के पास फाइल लेकर काम करवाने के लिए भेजा। मंत्री ने काम होने में असमर्थता जताते हुए उसे लौटा दिया था। आरोपी दीपाली ने मॉडल को पहले विश्वास में लिया, उदयपुर में 15 दिन शूट कराया और फिर गलत काम का दबाव बनाने लगी। आरोपी युवती दीपाली उदयपुर में ब्यूटीशियन है।

Related posts

India Corona Cases Update: देश में बढ़ा कोरोना का कहर, 24 घंटे में मिले 8,582 नए केस, 4 लोगों की मौत

Rahul

LIVE UP Election 6th Phase Voting: छठें चरण में 05:00 बजे तक 53.31 % मतदान, सबसे आगे अंबेडकरनगर

Neetu Rajbhar

मुख्तार अंसारी और अतीक अहमद गैंग पर कार्रवाई तेज

Mamta Gautam