featured धर्म

12 जनवरी 2022 का राशिफल: बुधवार का दिन आपके लिए है खास, जानें आज का राशिफल

aaj ka rashifal

दैनिक राशिफल आज 12 जनवरी 2022 बुधवार का दिन पौष मास शुक्ल पक्ष की दशमी तिथि है। आज चंद्रमा मेष राशि में विराजमान रहेगा। तो आइए जानते हैं क्या कहता है आज का राशिफल

मेष राशिजीवन में नई खुशियों का आगमन होगा। मानसिक शांति बनी रहेगी। कारोबार से जुड़े मामलों में सफलता प्राप्त होगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। दोस्तों का सहयोग मिलेगा। वैवाहिक जीवन में खुशियां बढ़ेंगी।

वृषभ राशिवृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा। आर्थिक समस्या के कारण परेशानियां सामने आ सकती हैं। अधिक खर्च करने से बचें। परिवार का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा। धार्मिक कार्य में रुचि बढ़ेगी।

ये भी पढ़े: 12 जनवरी 2022 का पंचांग: बुधवार, जानें आज का शुभ मुहूर्त और राहुकाल

मिथुन राशिआर्थिक समस्याएं दूर होंगी नौकरी में प्रमोशन का योग बना हुआ है। प्रेम प्रसंग के मामलों में वाद-विवाद की स्थिति से बचे। कारोबार में सुधार होगा। स्वास्थ्य से जुड़ी छोटी-छोटी समस्या को नजरअंदाज न करें। संतान की ओर से कोई शुभ समाचार मिल सकता है।

कर्क राशिनौकरी से जुड़े लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा। नौकरी में प्रमोशन का योग बना हुआ है। गीत-संगीत में रुचि बढ़ेगी। वाहन सुख की प्राप्ति होगी। माता पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है।

सिंह राशिसिंह राशि वालों के लिए आज दिन खुशियों भरा रहेगा। नए अवसरों की प्राप्ति होगी। आर्थिक की स्थिति में मजबूती आएगी। पारिवारिक जीवन में खुशियां बढ़ेंगी। परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जाने का योग बना हुआ है।

कन्‍या राशि- कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा। समस्याओ के कारण मानसिक अशांति उत्पन्न हो सकती है। लव लाइफ में खुशियों बढ़ेंगी। मानसिक शांति बनाए रखें। संयम से काम लें। रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है।

तुला राशिछोटी-छोटी परेशानियों के कारण चिंता बढ़ सकती है। घबराए नहीं संयम से काम ले। कड़ी मेहनत के दम पर सफलता प्राप्त होगी। संतान की स्थिति में सुधार होगा। नेपाल से जुड़े मामलों में समस्याएं बनी रहेगी।

वृश्चिक राशिसामान्य जीवन की समस्याओं के कारण आत्मविश्वास में कमी आ सकती है। परिवार का पूर्ण सहयोग मिलेगा। लव लाइफ में सुधार आएगा। माता-पिता का आशीर्वाद लें। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।

धनु राशिशिक्षा से जुड़े लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा। अच्छे काम के बदले आज अवार्ड की प्राप्ति हो सकती है। नई योजनाओ पर काम करने का मौका मिल सकता है। आय के नए स्रोत उत्पन्न होंगे।

मकर राशिआज दिन की शुरुआत किसी शुभ कार्य से होगी। जीवन सामान्य बना रहेगा। आर्थिक स्थिति में सुधार के लिए प्रयास करते रहे। लव लाइफ में सुधार आएगा। वाहन सुख की प्राप्ति होगी। कारोबार से जुड़े लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा।

कुंभ राशिआज दिन की शुरुवात में आपको कोई सुसमाचार मिल सकता है। परिवार में शुभ कार्य के कारण खुशियां बढ़ सकती हैं। निवेश ले दिन अच्छा रहेगा। कारोबार से जुड़े मामले में सफलता मिलेगी।

मीन राशिआर्थिक पक्ष मजबूत होगा। निवेश के लिए दिन अच्छा रहेगा। लव लाइफ में सुधार आएगा। पारिवारिक जीवन में खुशियां बढ़ेंगी। रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है। संतान की ओर से कोई शुभ समाचार मिल सकता है।

 

Related posts

संसद में हामिद अंसारी के विदाई समारोह में बोले पीएम मोदी

Rani Naqvi

यूएस में छाए पीएम मोदी, डोनाल्ड ट्रंप ने की जमकर तारीफ

shipra saxena

CM पुष्कर सिंह धामी ने भारत-नेपाल के बीच काली नदी पर मोटर पुल का किया शिलान्यास

Rahul