क्राइम अलर्ट

Delhi: शादी समारोह में आई छह साल की मासूम के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

कानपुर: रिटायर इंस्पेक्टर ने नाबालिग से किया रेप, पढ़ें पूरी खबर

मध्य दिल्ली के रंजीत नगर इलाके में माता-पिता के साथ शादी समारोह में आई छह साल की मासूम के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। शादी में ही मौजूद एक शख्स मासूम को किताब-कॉपी देने के बहाने सामुदायिक भवन के एक सुनसान कमरे में ले गया। वहां उसके साथ वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार मासूम परिवार के साथ रणजीत नगर इलाके में रहती है। रविवार को बच्ची का परिवार इलाके के एक सामुदायिक भवन में शादी समारोह में शामिल होने के लिए गया था। इस दौरान परिवार खाना-खाने में व्यस्त रहे, बच्ची वहां खेलने लगी। शादी समारोह में ही शामिल नरेश की नजर बच्ची पर पड़ी। वह बच्ची को बहला-फुसलाकर एक कमरे में ले गया, वहां आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया।

इधर परिजनों ने जब बच्ची को वहां नहीं पाया तो उन्होंने उसकी तलाश शुरू की। काफी देर बाद बच्ची सामुदायिक भवन के एक कमरे में खून से लथपथ बदहवास मिली। फौरन मासूम को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म का पता चला।

ये भी पढ़ें :-

Ajwain Benefits: अगर करते हैं अजवाइन का इस्तेमाल, तो होंगे कई फायदे

पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी पूसा रोड निवासी नरेश कुमार (28) की पहचान कर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी की पहचान कर सोमवार को उसे दबोच लिया गया। आरोपी के खिलाफ पॉक्सो, दुष्कर्म व अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है आरोपी से पूछताछ कर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Related posts

हरियाणा : करनाल जिले में 4 खालिस्तानी आतंकी गिरफ्तार, ड्रोन से बॉर्डर पार पहुंचाए जा रहे थे हथियार, बड़ी आतंकी साज़िश का खुलासा 

Rahul

काबुल : रूसी एम्बेसी के बाहर धमाका, 2 अधिकारियों समेत 20 लोगों की मौत, हमलावर ढेर

Rahul

पाकिस्तान : इमरान खान के लॉन्ग मार्च में हुई फायरिंग, पैर में लगी गोली

Rahul