featured देश

पश्चिम बंगाल: नादिया में श्मशान घाट जाते दर्दनाक हादसा, 18 लोगों की मौत, 5 घायल

आगर-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर पलटी यात्री बस, 20 लोग जख्मी, 6 की हालत नाजुक

पश्चिम बंगाल के नादिया जिले में शनिवार रात हुई भीषण सड़क दुर्घटना में 18 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और पांच अन्य घायल हो गए। हादसे में जख्मी कई और लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है जिससे आशंका जताई जा रही है कि मृतकों की संख्या बढ़ सकती है।

मालूम हो कि घटना उस समय हुई जब उत्तर 24 परगना के बगादा से शव को लेकर 35-40 लोग मेटाडोर में सवार होकर नदिया जिले के नवद्वीप श्मशान घाट जा रहे थे। जब वे लोग हांसखाली के फूलबाड़ी इलाके में पहुंचे तो सड़क किनारे खड़ा पत्थर लदा एक ट्रक खड़ा था जिसके पीछे से मेटाडोर ने तेज रफ्तार में धक्का मार दिया।

परिणामस्वरूप एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि कई लोग जख्मी हो गए। उन सभी को अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने 18 लोगों को मृत बताया। कई अन्य की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

ये भी पढ़ें:- 

UPTET का पेपर व्हाट्सएप पर हुआ लीक, Exam कैंसिल

जानकारी हो कि लोगों का कहना है कि सड़क खराब थी और कोहरा भी था, लेकिन चालक तेज रफ्तार से मेटाडोर चला रहा था जिसकी वजह से यह हादसा हुआ है। पुलिस हादसे की वजह का पता लगा रही है।

वहीं, पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने ट्वीट करके लिखा कि नदिया जिले में 18 लोगों की मौत और 5 अन्य के घायल होने की खबर से गहरा दुख हुआ है।

Related posts

अखिल भारतीय शतरंज महासंघ के अध्यक्ष बने डॉ संजय कपूर

Shagun Kochhar

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बीजेपी पर वार कहा, भाजपा जनता को मूल मुद्दों से भटकाती है,

Ankit Tripathi

गडकरी ने बताया कैसे खत्म होगी वैक्सीन की किल्लत, कांग्रेस का तंज- क्या आपके बॉस सुन रहे हैं?

pratiyush chaubey